जब सैफ से शादी करने पर करीना को सबने कहा था - एक दिन पछताओगी

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 11:49 AM (IST)

बॉलीवुड की द मोस्ट फेवरेट जोड़ी में से एक है सैफ अली खान और करीना की। सैफ और करीना मीडिया की सुर्खियों में अकसर छाए रहते हैं। ये तो सब जानते ही हैं कि सैफ की ये दूसरी शादी है दोनों 2012 में शादी के बंधन में बंधे। 

PunjabKesari
करीना और सैफ फिल्म टशन के वक्त एक दूसरे के करीब आए काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद करीना और सैफ ने शादी करने का फैंसला लिया लेकिन करीना ने जब सैफ से शादी करनी थी तो लोगों ने उन्हें ऐसी ऐसी बातें कही कि उन्हें ऐसा लगने लगा जैसे प्यार एक गुनाह हो। 

PunjabKesari

दरअसल करीना कपूर करण जौहर के फेमस चैट शो कॉफ विद करण में आई थी जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर बहुत से खुलासे किए। जब करण जौहर ने करीना से उनकी और सैफ अली खान की शादी को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने बताया कि, जब उन्होंने लोगों को इसके बारे में बताया तो कई लोगों ने उन्हें सैफ अली खान से शादी करने के लिए साफ मना कर दिया था। इतना ही नहीं कई लोगों ने तो सैफ अली खान के साथ शादी करने को लेकर उन्हें चेताया भी था। 

PunjabKesari

करीना ने इंटरव्यू में बताया कि, 'जब मैंने सैफ से शादी करने का फैसला किया तो कई लोगों ने मुझे मना किया और कहा कि वह पहले से ही शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। वह तलाकशुदा है, क्या तुम सच में यह करना चाहती हो। कई लोगों ने तो यहां तक कहा कि, सैफ से शादी करने पर तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा। लोगों की बात सुनकर मुझे ऐसा लग रहा था, जैसे प्यार करना कोई गुनाह है। या किसी से शादी करना गुनाह है। फिर मैंने सोचा चलो इसे करते हैं और देखते हैं फिर क्या होता है। '


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static