आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी में भी कर रही है काम, करीना बोली- मेरी भाभी एक शानदार एक्टर है

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2022 - 10:42 AM (IST)

प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर करते ही आलिया भट्ट चर्चाओं में बन गई है। जहां उनके फैंस नन्हे मेहमान के लिए काफी खुश है तो वहीं कुछ लोगों को लगता है कि करियर के पीक पर मां बनने का फैसला सही नहीं है। लोगों का कहना है कि  करियर के इतने ऊंचे मुकाम पर आकर मां बनने की वजह से उनका करियर पूरी तरह खत्म हो जाएगा। अब इसे लेकर करीना कपूर ने भी अपनी राय रखी है।

PunjabKesari
करीना ने एक इंटरव्यू में आलिया की प्रेग्नेंसी में काम करने के बारे में बात करते हुए कहा कि- मां बनने के बाद वह और भी अच्छी-अच्छी फिल्में करेंगी। इसके साथ ही कारीना ने यह भी बताया कि जब वो फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही थीं उस समय साढ़े पांच महीने प्रेग्नेंट थीं। एक्ट्रेस ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान काम किया है।

PunjabKesari
आलिया की भाभी और रणबीर की बहन करीना ने आगे कहा- आलिया ने अपने करियर के पीक पर प्रेग्नेंट होने का जो निर्णय लिया है, वह काफी कूल और ब्रेव है।  वह अपनी फिल्म को प्रमोट कर रही हैं और हर बार की तरह अपने बेस्ट आउटफिट और फैशन सेंस में नजर आ रही है। आज के समय में आलिया से बड़ा कोई स्टार नहीं है। मैं यह सब इसलिए नहीं कह रही कि वो मेरी भाभी है , वह सच में एक शानदार एक्टर है। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे कहा- मुझे भराेसा है कि आलिया डिलीवरी के बाद शानदार फिल्में करेंगी। वह इस समय दुनिया की सबसे खूबसूरत फीलिंग को महसूस कर रही है,  मैं इसके लिए उन्हें खूब प्यार करती हूं। मैं तो उनकी फैन हूं। इससे पहले आलिया ने भी उन्हें ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि-  औरतें चाहे कुछ भी करें, उसे हेडलाइन बना दिया जाता है। चाहे उसने मां बनने का फैसला किया हो, चाहे वह किसी को डेट कर रही हो, या फिर वो क्रिकेट मैच के लिए जा रही हो या किसी छुट्टी पर। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static