प्रेग्नेंसी में इस चीज पर अफसोस जता रहीं बेबो, फोटो शेयर कर बोली - मैं दोबारा कब...

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 04:46 PM (IST)

एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वााल है। इसके लिए कपल ने तैयारियां भी कर ली हैं। वहीं बेबो प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय भी कर रही हैं और वह इस दौरान काम करते हुए भी स्पॉट की जाती हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस की बहुत सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जायज सी बात प्रेग्नेंसी में एक्ट्रेस का वजन भी काफी बढ़ गया है और इसी कारण से करीना अपने पुराने दिनों को काफी याद कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

पुराने दिनों को याद कर रही करीना 

हाल ही में करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर सेयर की है। एक्ट्रेस की यह थ्रोबैक तस्वीर है जिसमें वह यैलो कलर के टॉप और जीन्स में नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा , ' मैं अब दोबारा कब जीन्स पहन पाऊंगी?' करीना की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है। 

इंतजार कर रहीं करीना 

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले भी करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं और  वह सोफा पर बैठी है। इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा , ' मैं इंतजार कर रही हूं।' इस तस्वीर को भी फैंस खूब प्यार कर रहे हैं। बेबो की इस फोटो पर एक तरफ जहां फैंस रिएक्शन दे रहे हैं वहीं दूसरी ओर इस पर मलाइका अरोड़ा के अलावा और भी बहुत से सेलेब्स ने इस पर रिएक्ट किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

प्रेग्रेंसी में भी ड्रेस के कारण चर्चा में रहती हैं करीना 

अब भई बेबो प्रेग्नेंसी पीरियड में भी अपने फैशन का पूरा ख्याल रख रही हैं। चाहे वह इन दिनों लूज कपड़े पहने रही हैं लेकिन उनकी हर एक लुक को पसंद कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static