पूनम पांडे के साथ करणवीर बोहरा की बढ़ती नजदीकियां देख लोगों ने किया ट्रोल तो भड़के एक्टर

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 04:53 PM (IST)

एक्टर करणवीर बोहरा पिछले काफी वक्त से चर्चा में है वो भी पूनम पांडे के साथ अपनी बढ़ती नजदीकियों को लेकर। दरअसल, पूनम और करण वीर बोहरा का एक नया गाना 'तेरे जिस्म से’ रिलीज होने वाला है। इस गाने की प्रमोशन के दौरान करण पूनम पांडे के साथ कुछ ज्यादा ही क्लोज होते हुए दिखे। सोशल मीडिया पर इनका वीडियो जब वायरल हुआ तो लोगों ने एक्टर को खूब ट्रोल किया।

करण ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

लोगों का कहना है कि करण 3 बेटियों का बाप है और फिर भी ऐसी हरकतें। यही नहीं ट्रोलर्स ने तो यह भी कह दिया कि करण अपनी हरकतों से जल्द ही अपना डिवोर्स करवाएगा। अब करणवीर बोहरा ने खुद ट्रोलर्स को जवाब दिया। एक इंटरव्यू में ट्रोलर्स को जवाब देते हुए करण वीर बोहरा ने कहा,  “मुझे एक चीज समझ नहीं आती है. क्या पूनम पांडे एक इंसान नहीं हैं? उसके पास फैमिली नहीं है? मैं उसका दोस्त ‘लॉक अप’ शो में बना था. हमारी दोस्ती गहरी है.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra)

आगे करणवीर ने कहा, “मेरी और पूनम की दोस्ती बिना किसी इनवेस्टेड इंटरेस्ट की है. फिर भी लोगों को प्रॉब्लम है कि, मेरी दोस्ती पूनम से है. लोग कौन होते हैं कुछ बोलने वाले. क्या वह मुझे खाना दे रहे हैं. क्या वह मुझे काम दे रहे हैं. उनको तकलीफ हो रही है तो वो अपनी तकलीफ अपनी जेब में लॉक करके रखे, क्योंकि पूनम मेरी फ्रेंड हैं और हमेशा रहेंगी.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Teejay Sidhu (@bombaysunshine)

लॉकअप में पूनम और करण दिखे थे साथ

बता दें कि पूनम पांडे और करणवीर बोहरा रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ में साथ नजर आए थे। इस शो को होस्ट किया था एक्ट्रेस कंगना रनौत ने। करणवीर ने शो में बताया था कि वह कई कर्जों में दबे हुए हैं। प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो करणवीर बोहरा इंडस्ट्री में 1990 से काम कर रहे हैं और बॉलीवुड से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। करणवीर ने 1999 में टीवी शो 'जस्ट मोहब्बत' से छोटे पर्दे की दुनिया में कदम रखा और छा गए। टीवी सीरियल की बदौलत ही उन्हें काफी फेम मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static