पति करण मेहरा के साथ चल रहे घरेलु हिंसा के बीच निशा रावल ने मनाया बेटे कविश का बर्थडे

2021-06-15T17:51:57.39

टीवी एक्ट्रेस निशा रावल हाल ही में अपने घरेलु हिंसा की वजह से सुर्खियों में चल रही है। दरअसल, निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा पर  घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके चलते करण को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था।  वहीं,  करण ने घरेलू हिंसा के दावों का खंडन किया था और आरोप लगाया था कि निशा ने खुद दीवार पर अपना सिर मारा था और उन्हें फंसाने की धमकी दी थी।

PunjabKesari

विवादों के बीच, निशा रावल ने सेलिब्रेट किया अपने बेटे कविश का जन्मदिन-
 इन सब विवादों के बीच, निशा रावल ने अपने बेटे कविश का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करण और निशा के बेटे कविश 15 जून को 4 साल का हो गए हैं। कविश के बर्थडे पार्टी की कुछ प्यारी फोटोज सामने आई हैं। निशा रावल ने अपने बेटे के बर्थडे पर एक पार्टी का आयोजन किया, हालांकि निशा ने खुद बर्थडे का वीडियो शेयर नहीं किया, बल्कि एक्ट्रेस के दोस्त रोहित वर्मा ने उसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। वीडियो में आप कविश को सभी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देख सकते हैं।

PunjabKesariPunjabKesari

करण मेहरा ने बेटे के जन्मदिन पर कहा, ईश्वर आपकी रक्षा करें
वहीं, सोमवार को करण मेहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केक और कविश के गिफ्ट की एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे बच्चे कविश मेहरा,  ईश्वर आपको आशीर्वाद दें और हमेशा आपकी रक्षा करें।  मुझे याद है कि आपने मुझसे कहा था कि आप मुझे बहुत प्यार करते हैं और मैं कहता हूं कि मैं तुमसे और भी ज्यादा प्यार करता हूं। मैं हमेशा तुम्हारे दिल में हूं और हमेशा तुम्हें प्यार करूंगा। सभी का शुक्रिया, कविश को आशीर्वाद दें। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static