'नागिन' को अपनी दुल्हनिया बनाने को बेसबर हैं Karan Kundra, कर दिया शादी को लेकर बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 01:54 PM (IST)

टीवी के सबसे स्वीट और रोमांटिक कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बहुत जल्दी शादी करने वाली हैं। अब करण कुंद्रा ने खुद एक इंटरव्यू में अपनी और तेजस्वी की वेडिंग को लेकर कई खुलासे किए हैं। कपल के फैंस भी इस खबर को सुनकर खुशी से झूम उठेंगे। अपने नये टीवी शो 'इश्क में घायल' के प्रमोशन के दौरान करण कुंद्रा ने तेजस्वी के साथ अपने वेडिंग प्लान शेयर किए। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अक्सर रोमांटिक डेट्स पर जाते हुए स्पॉट किए जाते हैं।  कपल सोशल मीडिया पर भी अपनी रोमांटिक फोटोज से सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में वैलेंटाइन डे के मौके पर करण ने तेजस्वी को बड़े ही शायराना अंदाज में विश किया था। इस बीच कपल की शादी की खबरें और सनसनी मचाने वाली हैं।

PunjabKesari

दूल्हा बनने को तैयार हैं करण कुंद्रा

करण कुंद्रा ने हाल ही में रेडियो सिटी के साथ बातचीत में अपनी और तेजस्वी की शादी को लेकर खुलकर बात की। एक्टर ने कहा, मैं तो अगले महीने मार्च में शादी करने को तैयार हूं। बिग बॉस के बाद तो उनके( तेजस्वी के) परिवार वाले भी तैयार थे लेकिन हमारे काम की कमिटमेंट्स को लेकर देरी हो रही है।  इनका नागिन (नागिन 6 टीवी शो) खत्म होने में नहीं आ रहा, फिर करण तेजस्वी को मजाक में पूछते हैं क्या जरूरत थी इतना सक्सेसफुल सीजन देने की और बाद में यह भी पूछते हैं कि- "तुम्हारे पास शादी के लिए टाइम कब है"?   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

क्या डेस्टिनेशनल वेडिंग करेंगे करण-तेजस्वी? 

इस सवाल पर करण कुंद्रा ने कहा कि, "मैं तो कहीं भी शादी करने को तैयार हूं, फिल्म सिटी में, सेट पर कहीं भी शादी हो जाए। जब उनसे पूछा गया कि, क्या इतने सालों में वो लगातार शादी के सवाल पर बोर तो नहीं हो गए तो एक्टर ने कहा कि, इस सवाल पर मैं कभी बोर नहीं हो सकता हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

इतना ही नहीं करण कुंद्रा ने तेजस्वी के साथ शादी की जल्दबाजी को लेकर भी अपना ओपिनियन दिया। उन्होंने कहा कि, "शादी के सवाल से मैं थोड़ा परेशान हो जाता हूं लेकिन ये भी सच है कि, लोग हमे साथ देखना चाहते हैं। लोग हमारे प्यार को एक कदम और आगे देखना चाहते हैं। ये बहुत प्यारी फीलिंग है।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static