Karan Johar ने किसपर निकाली भड़ास? क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर कहा- 'चुप रहो'

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 12:08 PM (IST)

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर बेहद ही बेबाक किस्म हैं। अकसर वो हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते हैं। वहीं अकसर वो बॉलीवुड की inside गॉस्पि भी दे देते हैं। अब एक बार फिर से वो चर्चा में हैं। दरअसल, उन्होंने एक स्टोरी डाली है जिससे लगता है कि वो किसी शख्स की ओर इशारा कर रहे हैं। डॉयरेक्टर ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है जिसने लोगों को हैरान कर दिया है।

PunjabKesari

करण जौहर ने साधा किस पर निशाना?

हाल ही में अपने इंस्टा पर करण जौहर ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, 'मेरे पास बहुत सी चीजें हैं जो मैं कहना चाहता हूं कि इतने सारे लोग क्या कहना शुरू कर रहे हैं। लेकिन फिर चुप रहो, आबाद रहो और काम करो ही मेरा मानना है कि यही रास्ता है।'

PunjabKesari

ये पोस्ट पढ़कर कई लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि वो आखिर किस ओर इशारा कर रहे हैं और क्यूं। हालांकि इससे पहले भी करण ने तस्वीर पोस्ट कर कुछ लोगों की चुटकी ली थी, जिसे पढ़कर सभी चौंक गए थे। करण के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म योद्धा और ए मेरे वतन को प्रोड्यूस किया था वो काफी अच्छा सौदा साबित हुई। इससे पहले उन्होंने रणवीर- आलिया की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी डायरेक्ट की थी जो बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static