प्यार में धोखा खा चुके हैं करण जौहर, पहली बार अपने टूटे दिल का हाल किया बयां

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 05:54 PM (IST)

करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 चर्चाओं में बना ही रहता है। क्याेंकि यहां बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स अपनी पर्सनल से प्रोफेशनल लाइफ से पर्दा उठा चुके हैं। शो में दूसरों के राज खोलने वाले करण जौहर ने पहली बार अपनी लवलाइफ को लेकर खुलकर बात की है। उनकी ब्रेकअप और रिलेशनशिप की स्टाेरी सुनकर हर कोई हैरान है। 

 

करण जौहर ने  चैट शो के गेस्ट वरुण धवन और अनिल कपूर के सामने कई दिल के राज खोले। दरअसल शो 'कॉफी विद करण 7' के लेटेस्ट एपिसोड में करण ने अपने मेहमानों के सामने  'बेवफाई' का विषय उठाया। इस दौरान वरुण ने ही उनसे सवाल कर लिया कि- क्या उन्होंने कभी किसी को धोखा दिया है। हालांकि करण ने इस सवाल से बचने की कोशिश की लेकिन अंत में वह बोल ही उठे कि उनका भी दिल टूटा था। 

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


करण ने कैमरे के सामने खुलासा किया कि उन्होंने रिलेशनशिप में कभी चीट नहीं किया है। ये सुनकर वरुण तपाक से कहते हैं, 'इसका मतलब आप नेशनल टीवी पर कह रहे हैं कि आप रिलेशनशिप में हैं!' इस पर शो के होस्ट कहते हैं कि  'तुम्हें पता है मैं रिलेशनशिप में नहीं हूं। तुम ये भी जानते हो कि मैंने ब्रेकअप कर लिया है।' इसके बाद वह यह भी बताते हैं कि इस मुश्किल वक्त में वरुण धवन ने उनका बहुत साथ दिया। 

PunjabKesari
करण की बात सुन वरुण मुस्कुराते हुए कहते हैं कि मैं चाहता था कि तुम ये बात कबूल करो। बता दें कि अकसर करण जौहर की सेक्सुएलिटी के बारे में लोग तरह-तरह की बातें करते रहते हैं। इन सभी बातों को लेकर करण ने कहा था कि- मैं इस देश में होमोसेक्सुएलिटी का पोस्टर ब्वॉय बन गया हूं, लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static