अनुष्का से भी है करण जौहर काे दिक्कत! वायरल वीडियो में बोले- मैं उसका करियर बर्बाद करना चाहता था

punjabkesari.in Friday, Apr 07, 2023 - 10:36 AM (IST)

निर्माता, निर्देशक करण जौहर अपने काम से ज्यादा अपने पंगो को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ये आरोप तो बहुत पुराना है कि करण सिर्फ फिल्मी परिवारों को बच्चों को ही अपनी फिल्मों में काम देते हैं। अब उन पर एक फेमस  एक्ट्रेस का करियर बर्बाद करने की कोशिश करने का आरोप लगा  है। यह पहली बार नहीं है जब करण का नाम किसी बड़े विवाद से जुड़ा है, इससे पहले भी वह आरोप झेलते रहे हें। 

PunjabKesari
दरअसल इन दिनों करण जौहर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें करण ने खुद इस बात को कबूल किया है कि शुरुआती दिनों में उन्होंने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के करियर को तबाह करने की भरपूर कोशिश की थी।  निर्देशक ने इस दौरान कहा था-" जब आदित्य चोपड़ा ने मुझे उनकी फोटोज दिखाई थी तो मैंने कहा था कि नहीं नहीं आपको अनुष्का को साइन करने की जरूरत नहीं है। एक और लीड एक्टर था, जिसे मैं चाहता था कि आदि साइन करे"।

PunjabKesari
इतना ही नहीं करण ने तो यह भी कहा कि उन्होंने अनुष्का और शाहरुख खान की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' बेमन से देखी थी।  इसके बाद उन्होंने  अनुष्का शर्मा से माफी मांगते हुए कहा- " जब मैंने इनकी बैंड बाजा बारात फिल्म देखी तो मैंने अनुष्का को फोन किया। क्योंकि मुझे लगा कि मुझे एक्ट्रेस से माफी मांगनी चाहिए। माफी इसलिए क्योंकि मुझे बहुत ही ज्यादा शर्मिंदगी महसूस हो रही थी क्योंकि अगर आदित्य चोपड़ा ने मेरी बात मान ली होती तो मैं वाकई में एक बेहतरीन एक्ट्रेस के करियर को खत्म हो देता "।


अब इस वीडियो पर फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री और फिल्म एडिटर-राइटर अपूर्वा असरानी ने रिएक्शन दिया है।  विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया कर लिखा- "किसी का एकमात्र शौक करियर बनाना या तोड़ना है। अगर बॉलीवुड गटर में है, तो यह टैलेंटेड आउटसाइडर लोगों के खिलाफ कुछ लोगों की गंदी 'बैकरूम' पॉलिटिक्स की वजह से है.”।  

PunjabKesari
अपूर्वा असरानी ने भी अपने ट्वीट में लिखा-  "मैं पूरी तरह से अनुष्का शर्मा के करियर का मर्डर करना चाहता था'  करण जौहर ने 2016 में राजीव मसंद और अनुपमा चोपड़ा के सामने ये कबूल किया था। मजाक में कहा, मुझे यकीन है , लेकिन अभी भी आउटसाइडर-इनसाइडर की बहस में एक वर्थी पॉइंट है.”। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static