पापा को याद कर करण जौहर हुए भावुक, शेयर की Yash Johar की अनदेखी तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 02:04 PM (IST)

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर अपने पिता यश जौहर की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें याद कर भावुक हो गये। उन्होंने यश जौहर की 20वीं पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए इंस्टाग्राम पर कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं साथ ही एक भावुक भरा नोट भी लिखा है। धर्मा प्रोडक्शंस के संस्थापक यश जौहरअपने समय के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं में से एक थे।

PunjabKesari
करण जौहर ने अपने नोट में लिखा- मैं विश्वास नहीं कर सकता कि आपको गए हुए 20 साल हो गए। मेरे को इस बात का सबसे बड़ा डर था। दो अगस्त 2003 को आपने मुझे बताया कि आपको ट्यूमर है। मेरा सबसे बुरा सपना मुझे देख रहा था और फिर भी उनके बच्चे के रूप में यह मेरा कर्तव्य था कि मैं पॉजिटिव रहूं और विश्वास बनाए रखूं। लेकिन भीतर की आवाज की सबसे बुरी बात ये है कि वो कभी गलत नहीं होते।

PunjabKesari
करण आगे लिखते हैं- इस घटना के 10 महीने बाद वो हमें छोड़कर चले गए। लेकिन उनकी गुडविल का हमें बहुत फायदा मिला। मैं सबसे द्दढ़, आत्मीय और निस्वार्थ व्यक्ति का बेटा होने पर बहुत गर्व करता हूं। उन्होंने अपने रिश्तों को हर चीज से ऊपर रखा और प्यार की एक विरासत छोड़ी है जिसे मैं और मेरी मां आज भी जी रहे हैं। करण ने आगे लिखा,'काश वह हमारे बच्चों को जानते... लेकिन मुझे पता है कि वह उन पर और हम पर हर समय नजर रखते हैं...लव यू पापा...' 

PunjabKesari
गौरतलब है कि 26 जून 2004 में यश जौहर की कैंसर से मौत हो गई थी। उन्होंने दोस्ताना, दुनिया, अग्निपथ, गुमराह, डुप्लीकेट,कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम और कल हो न हो जैसी बेहतरीन फिल्में बनायी थी। यश जौहर अपने बेटे करण जौहर के लिए एक प्रेरणा रहे हैं। करण अक्सर अपने पिता को याद कर भावुक हो जाते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static