रिलेशनशिप को लेकर किया Karan Johar ने खुलासा, बताई शादी ने करने की वजह

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 05:03 PM (IST)

फिल्मी दुनिया जितनी चमकदार और ग्लैमरस दिखाई देती है उतनी ही अंदर से खोखली भी है। देखने में भले ही सारे एक्टर्स एकदम फिट नजर आते हैं लेकिन कई ऐसे एक्टर्स ऐसे हैं जो गंभीर बीमारी का शिकार हैं। एक्टर वरुण धवन ने भी कुछ दिनों पहले ही खुलासा किया था कि वह एक गंभीर बीमारी के शिकार हैं। अब बॉलीवुड के फेमस डॉयरेक्टर करण जौहर ने भी एक इंटरव्यू में अपनी बीमारी के बारे में बात की है। जिसके बाद वह लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं। ट्विंकल खन्ना के एक चैट शो में करण ने इस बात का खुलासा किया है। 

चैट शो ट्वीक इंडिया में बताई अपने दिल की बात 

फेमस डायरेक्टर करण जौहर ने ट्विंकल खना के शो ट्वीक इंडिया पर बातचीत के दौरान बताया कि वह उन लोगों के पीछे नहीं भागते थे जो उनकी सराहना नहीं करते थे। करण ने बताया कि- 'मैंने अपनी इस बीमारी से छुटकारा पाने की बहुत ही कोशिश की। परंतु ऐसा हो ही नहीं पाया। करण ने कहा कि मैं अब सिर्फ अपनी मां और बच्चों के प्रति ही जवाबदेह महसूस करता हूं और इसके अलावा मैं अपनी जिंदगी में किसी को नहीं लाना चाहता।' 

PunjabKesari

50 सालों में आजतक नहीं रहे पक्के रिलेशनशिप में 

करण ने आगे बात करते हुए बताया कि - 'वह 50 सालों में आज तक कभी भी पक्के रिश्ते में नहीं रहे। ऐसा कई बार हुआ है कि मैंने सोचा था कि रिश्ता हो सकता है लेकिन कभी ऐसा नहीं हो पाया।' उन्होंने कहा कि - 'जब बात रिश्ते की आती है तो मैं गंदा हूं मैं उन लोगों की ओर आकर्षित हो जाता हूं जो लोग मुझसे वास्तव में प्यार नहीं करते।' 

कई बार की है चिकित्सकों से बात 

उन्होंने बताया कि- 'वह रिश्तों में जुड़ने से पहले ही आगे बढ़ जाते हैं। यह मेरी एक बहुत बड़ी प्रॉब्लम है, मैंने कई चिकित्सकों और मनोवैज्ञानिकों से भी इस बारे में बात भी की है। कई सेशन भी लिए हैं। मैं हमेशा उनसे यही कहता हूं कि मैं एक ऐसा इंसान क्यों हूं जो अपनी जिंदगी में प्यार ही नहीं चाहता। प्यार के लिए फीलिंग्स में भी मैं बहुत ही अजीब था। बचपन में ऐसी कई घटनाएं थी। जिन्होंने मुझे प्रभावित किया है।' अपने शो कॉफी विद करण में भी डॉयरेक्टर करण जौहर ने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। हालांकि उन्होंने अपने रिलेशनशिप्स को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। 

PunjabKesari

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को डॉयरेक्ट कर रहे हैं करण जौहर 

वहीं अगर करण जौहर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी, धर्मेंद और जया बच्चन को स्टार करने वाले हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने जन्मदिन पर एक एक्शन फिल्म लाने की घोषणा भी की थी। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static