बहुत ही नटखट है कपिल का लाडला तृषाण, खुद Comedian ने किया शरारती हरकतों का खुलासा

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 06:39 PM (IST)

कॉमेडी किंग कपिल भी आए दिन सुर्खियों में बने ही रहते हैं। इन दिनों कपिल अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा में नजर आ रहे हैं। हर हफ्ते कपिल के शो में कई सारे बी-टाउन सेलेब्स देखने को मिलते हैं। वहीं आज के एपिसोड में कपिल के शो में सिंगर्स का जमावड़ा देखने को मिलेगा जिसमें शान, रोमी निखिता, शाश्वत सिंह, शंकर महादेवन अपने दोनों  बेटों सिद्धार्थ और शिवम के साथ, फीमेल सिंगर सुकृति कक्कड़, आकृति कक्कड़, प्राकृति कक्कड़ अपनी मां के साथ दिखने वाली हैं। शो का प्रोमो चैनल ने रिलीज भी कर दिया है। वहीं इसी प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल ने अपने बेटे त्रिशान के बारे में भी बात की है।

बहुत नटखट है त्रिशान 

सोनी टीवी ने कपिल के शो से इस हफ्ते का प्रोमो रिलीज कर दिया है। ऐसे में प्रोमो की शुरुआत में कपिल शंकर महादेवन से पूछते हैं कि आपके दोनों बेटों में से कौन सबसे ज्यादा नटखट है तो इसका जवाब देते हुए शंकर कहते हैं कि उनका छोटा बेटा शिवम बहुत ही शरारती हैं। वहीं इसके बाद कपिल ने कहा कि उनका बेटा त्रिशान भी बेटी अनायरा से ज्यादा शरारती है। कपिल कहते हैं कि मेरा भी छोटा वाला जब भी कोई मेहमान आए और वह कॉफी पी रहा होता है तभी वह आकर उनके कप में टीवी का रिमोट डाल देता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

दूसरी वीडियो में नजर आए कृष्णा अभिषेक 

वहीं इस वीडियो के अगले पार्ट में कृष्णा बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र के भेष में नजर आते हैं। वह शंकर का हाथ पकड़कर उन्हें दोस्तों के दोस्त, यारों के यार कहते हुए उनका गुणगाण शुरु कर देते हैं। वहीं उनके बेटों को एहसान और लॉय समझकर कृष्णा अभिषेक दोनों को मजाक करते हुए कहते हैं। दो प्रतिभाशाली बेटे होने के बाद भी वह अपने दोस्तों को शो में लेकर आए वहीं इसी साथ कीकू कहते हैं कि यह सिद्धार्थ और शिवम हैं जो शंकर के बेटे हैं। इसके बाद कृष्णा कहते हैं कि कमाल के बाप हैं आप।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कुछ समय पहले किया है कपिल ने बेटे का जन्मदिन सेलिब्रेट 

आपको बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने बचपन के प्यार गिन्नी चतरथ से शादी की है। दोनों आज दो बच्चों के माता-पिता है। बेटी अनायरा और बेटे त्रिशान के साथ दोनों अपनी हैप्पी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। वहीं कुछ दिनों पहले कपिल ने अपने बेटे का जन्मदिन मनाया है जिसकी तस्वीरें गिन्नी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jassi (@jassijasbir)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Related News

Recommended News

static