Father Day पर कपिल शर्मा ने दिखाई बेटे त्रिशान की पहली झलक

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 09:00 AM (IST)

इंडिया के बेस्ट कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कई महीनों से ब्रेक पर हैं, लेकिन बहुत जल्द वह दोबारा द कपिल शर्मा शो  के अगले सीजन को शुरू करने जा रहे हैं। वहीं कल पूरी दुनिया में मनाए गए 'फादर्स डे' के दिन कपिल ने भी अपने बच्चों के साथ इस दिन को सेलिब्रेट किया। 


वहीं, इस दौरान कपिल ने  पहली बार अपने बेटे  त्रिशान की झलक अपने फैंस को दिखाई। बतां दें कि कपिल दो बच्चों बेटी अनायरा और बेटे त्रिशान के पिता बन चुके हैं। छोटी अनायरा की तस्वीरें पहले भी कपिल शर्मा शेयर चुके हैं जो कि देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई थीं। अब कपिल ने अपने बेटे की पहली फोटो शेयर की है। 

PunjabKesari


 सफेद टी-शर्ट और टोपी में बेहद क्यूट दिखे कपिल के राजकुमार-
इस नई तस्वीर में कपिल शर्मा अपने दोनों बच्चों के साथ मुस्कुराते दिख रहे हैं।  उनकी बेटी अनायरा शर्मा मिनी माउस हेयरबैंड वाली डाॅल की तरह दिख रही है तो वहीं दूसरी ओर त्रिशान सफेद टी-शर्ट और टोपी में कापी क्यूट लग रहे थे। 

कपिल ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'पब्लिक की पुरजोर मांग पर अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ #happyfathersday #fathersdaycelebration #anayra #trishaan.'


बतां दें कि कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ 1 फरवरी को बेटे त्रिशान के पेरेंट्स बने थे। बाद में अप्रैल में कपिल ने बेटे के नाम का खुलासा किया था लेकिन उसकी पहली झलक अब शेयर की है। करीब पांच महीने बाद फादर्स डे के मौके पर कपिल ने अपने बेटे की सबसे प्यारी फोटो शेयर की है। 


गिन्नी चतरथ से शादी कर अब दो बच्चों के पिता है कपिल शर्मा
गौरतलब है कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी। पहली बार 10 दिसंबर 2019 को दोनों पेरेंट्स बने थे और बेटी अनायरा का जन्म हुआ था। कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के जन्म की जानकारी दी थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static