कपिल शर्मा ने रैंप वॉक पर लगाई आग, गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए फैंस

punjabkesari.in Monday, Aug 22, 2022 - 10:23 AM (IST)

टेलीविजन का बेहद फेमस टॉक शो 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर वापसी कर रहा है। एक बार फिर कृष्णा अभिषेक से लेकर कीकू शारदा जैसे कॉमेडियन अपनी कॉमेडी से ऑडियंस को हंसा-हंसाकर लोटपोट करेंगे। हालांकि इससे पहले कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया। 

PunjabKesari
अपने चहेते कपिल शर्मा का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस काफी खुश हैं। दरअसल कपिल 'द बेटी फैशन शो' का हिस्सा बने, जहां उन्होंने अनु रंजन और शशि रंजन के लिए रैंप वॉक किया। उन्हें रैंप पर देखकर सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गई। 

PunjabKesari
वैसे तो इस इवेंट में कई सितारे पहुंचे, लेकिन कपिल के स्वैग ने तो पूरी लाइमलाइट ही लूट ली।  रैंप वॉक के दौरान भी वह फैंस को  एंटरटेन करना नहीं भूले। फैशन इवेंट में कपिल ब्लैक जैकेट, ब्लैक पैंट, ब्लैक शूज में वह काफी हैंडसम लग रहे थे।

PunjabKesari
 रैंप वॉक का सबसे मजेदार मोमेंट वो रहा जब कपिल ने लड़कियों की तरह पोज दिए, उन्हें देख लोग हंस- हंस कर लोटपोट हो गए।  फोटो में कपिल शॉर्ट स्पाइकी हेयरस्टाइल में डैशिंग लग रहे हैं। वह पहले से कहीं ज्यादा फिट नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari
 इससे पहले भी उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर बताया कि  'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के लिए   उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने उन्हें स्टाइल किया है। लोगों को कॉमेडियन का ट्रांसफॉर्मेशन काफी पसंद आ रहा है। कोई उनकी करण जौहर तो कोई अनील कपूर के साथ तुलना कर रहा है। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static