कोरोना के इल्जामों पर कनिका का रिएक्शन, कहा- मेरे बारे में कहानियां बनाई गई

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 04:26 PM (IST)

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर कनिका कपूर जो कि बीतें दिनों कोरोना वायरस का शिकार हो गई थी अब वह अपने घर स्वस्थ होकर लौट आई है। कनिका कपूर जब लंदन से लौटी तो वह एक पार्टी में शामिल हुई थी जिसके बाद वह कोरोना संक्रमित पाई गई थी। वह उस पार्टी में कई नेताओं से भी मिली जिसके बाद जब वह कोरोना संक्रमित पाई गई तो उन पर इस वायरस को जानबूझकर कर छुपाने के आरोप लगने लगे। बहुत सारे लोगों ने कनिका को इस गलती के लिए खरी खोटी सुनाई थी। लोगों ने उन्हें लापरवाह तक कह दिया था।

कनिका की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वह अब आइसोलेशन में है और अब तक उन्होंने इन सभी इल्जामों पर अपनी प्रतिक्रिया नही दी थी लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, ' मुझे पता है कि मेरे बारे में कई कहानियां बनाई जा रही हैं। कुछ कहानियों में तो जानबूझकर ही आग लगाई गई, क्योंकि मैं चुप थी। कनिका ने आगे लिखा मैं इसलिए चुप नहीं थी क्योंकि मैं गलत थी बल्कि इसलिए चुप थी कि मैं इस बात को जानती थी कि लोगों को ये गलतफहमी हो गई है और उन्हें गलत जानकारी दी गई है। मैंने इस बात को समय दिया और सोचा कि लोगों को खुद सच की अनुभूति होगी। '

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Stay Home Stay Safe 🙏🏼

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on Apr 26, 2020 at 1:50am PDT


कनिका कपूर ने आगे कहा,' मैं कुछ तथ्य आपके साथ साझा करना चाहूंगी। मैं इस समय लखनऊ में अपने माता-पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हूं जब मैं यूके से वापिस आई तो मेरे कॉन्टेक्ट में जितने भी लोग आए, उनमें Covid 19 का कोई भी लक्षण नहीं देखा गया था बल्कि सबकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। मैं 10 मार्च को यूके से वापस मुंबई आई थी और मुझे अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर जांचा भी गया था। उस समय भी ऐसी कोई एडवाइजरी नहीं थी, जबकि 18 मार्च को यूके में एडवाइजरी आई थी, जिसमें लिखा था कि खुद को क्वारंटीन करें। मुझे बीमारी का खुद में कोई लक्षण नहीं दिखा, इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन नहीं किया। 

इसके बाद वह कहती है, 'मैं उम्मीद करती हूं कि इस मैटर से लोग सच और संवेदनशीलता के साथ डील करें। इंसान पर नाकारात्मकता थोपने से सच्चाई नहीं बदलेगी' कनिका कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static