Kangana ने हैंडसम लड़के को सरेआम दिए Kiss तो मच गया हंगामा, यूजर्स बोले- 'अंधभक्तों की दीदी'

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 04:07 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने शो लॉकअप के लिए काफी दिनों से लाइमलाइट में चल रही हैं हाल ही में उन्होंने अपने इस शो की सक्सेस पार्टी में शिरकत की जहां उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया था जो इस समय खूब सुर्खियां बटौर रहा है। दरअसल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक लड़के को किस करते नजर आ रही हैं जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया में अप्लोड हुआ उसके बाद से ही यह तेजी से वायरल होने लगा। लेकिन वो लड़का था कौन जिसे कंगना रनौत का प्यार मिल रहा है तो चलिए आपको इस वीडियो की सच्चाई भी बता देते हैं और किस लेने वाले लड़के का नाम भी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लॉकअप कंटेस्टेंट शिवम शर्मा को किया किस 

बता दें कि कंगना रनौत ने सक्सेस पार्टी के दौरान कंटेस्टेंट शिवम शर्मा को सेल्फी लेते समय किस कर दिया। दरअसल, कंटेस्टेंट शिवम जैसे ही कंगना के साथ सैल्फी लेने के लिए जाते हैं मोहतरमा उन्हें सैल्फी के साथ किस भी दे देती हैं। उनके इस अंदाज से शिवम हैरान रह जाते हैं और खुशी से झूमने लगते हैं जबकि बाकी स्टार्स इस पूरे वाक्या को देखते रह जाते हैं। शिवम शर्मा इस वीडियो में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं बस उसके बाद तो सोशल मीडिया में इस वीडियो के चर्चे होने लगे और यूजर्स इस पर कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। 

PunjabKesari

एक यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा- 'वाह लकी मैन'

वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा- 'भाई की तो लॉटरी लग गई। वहीं लोगों ने कंगना की खूब खिंचाई भी की एक यूजर ने कहा- 'शेमलेस' 

PunjabKesari

तो दूसरे ने कहा- 'अंधभक्तों की दीदी।'

PunjabKesari

गौरतलब हैं कि इस समय कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में वह अर्जुन रामपाल के साथ काशी विश्वनाथ के दर्शन व गंगा मां की आरती करने अपनी टीम के साथ वाराणासी में पहुंची थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल वीडियो में वायरल हो रही हैं बता दें कि उनकी यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने वाली है। अब देखना यह है कि उनकी फिल्म कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया को टक्कर दे पाती है या नहीं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

Recommended News

static