National Award  से पहले कंगना का दिखा पारंपरिक अंदाज, बोली- सम्मान पाने के लिए मैं तैयार

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 11:21 AM (IST)

कई फिल्मी सितारों के लिए आज का दिन काफी अहम है। आज कंगना रनौत,   बी प्राक समेत कई हस्तियों को  67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिए जाएंगे । वहीं मशहूर अभिनेता रजनीकांत को दादा साहब फाल्के पुरस्कार के लिए चुना गया है। यह पुरस्कार उन्हे साल 2019 में बनी फिल्मों के लिए दिए जा रहे हैं।

PunjabKesari
कंगना रनौत  ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा- सर्वोच्च सम्मान पाने के लिए मैं पूरी तरह तैयार हूं। इस फोटा में वह गोल्डन और लाल कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।  बालों में गजरा, माथे पर बिंदी और बडे झुमके के साथ उन्होंने इस लुक को कम्पलीट किया है। 

PunjabKesari

कंगना ने अगले ट्वीट में बताया कि- मेुझे दो फिल्मों के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। मणिकर्णिका - झांसी की रानी (2019) और पंगा (2020) की टीम को मेरा आभार। कंगना के अलावा अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के गाने 'तेरी मिट्टी' के लिए बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड बी प्राक को मिलेगा। 

PunjabKesari

वहीं रजनीकांत ने एक दिन पहले कहा कि- ‘कल का दिन विशेष कारणों से मेरे लिए महत्वपूर्ण अवसर होने जा रहा है। पहला, भारत सरकार द्वारा मुझे दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिया जाएगा, जो लोगों के प्यार और समर्थन का प्रतीक है। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए भारत सरकार का शुक्रिया भी किया। 

PunjabKesari

याद हो कि  67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के निर्णायक मंडल (ज्युरी) ने 22 मार्च 2021 को साल 2019 के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की थी।हिंदी सिनेमा कैटेगरी में इस बार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' बेस्ट हिंदी फिल्म चुनी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static