मेरे फेस पर हिट किया...गाली-ग्लोच की, कंगना ने वीडियो मे बताई थप्पड़ कांड की पूरी कहानी

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 07:34 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजनेत्री कंगना रानौत के साथ एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी और थप्पड़ जड़ने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर सारा वाक्या बयां कर दिया है। एक्ट्रेस का कहना है कि एयरपोर्ट में उनके साथ जो हादसा हुआ है उसके लिए उन्हें कई फोन आ रहे हैं। ये हादसा उनके साथ सिक्योरिटी चेक के समय हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

कंगना ने कहा कि वह एकदम सुरक्षित हैं हालांकि महिला सुरक्षाकर्मी ने उनके फेस पर हिट किया और गाली-ग्लोच करना शुरू कर दिया जब उन्होंने इसका कारण पूछा तो उन्होंने इसकी वजह किसान आंदोलन को बताया। कंगना ने कहा, महिलाकर्मी से पूछने पर उन्होंने कहा कि वह किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं इसलिए उन्होंने ऐसा किया। इस पर कंगना ने चिंता जताते हुए कहा कि पंजाब में जो आतंकवाक-उग्रवाद बढ़ रहा है उसे कैसे हैंडल किया जाए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना अपनी चुनाव की जीत का जश्न मना ही रही थी कि इसी बीच यह हादसा हो गया। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रानौत की CISF कर्मी के साथ झड़प की खबर सामने आई। कहा जा रहा है कि CISF कर्मी कुलविंदर कौर ने कंगना रानौत पर थप्पड़ जड़ दिया और ऐसा सिक्योरिटी चेक के दौरान हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

कंगना रानौत द्वारा किसान आंदोलन में महिला किसानों की और से दिए गए बयान से आहत हुई कुलविंदर कौर ने एक्ट्रेस को थप्पड़ जड़ा है। कहा जा रहा है कि कंगना की ओर से पुलिस को शिकायत कर दी गई है।  बता दें कि कंगना चंडीगढ़ से दिल्ली विस्तारा एयरलाइन्स से जा रही थी। इस दौरान यह घटना घटी। फिलहाल कंगना विस्तारा एयरलाइन्स से दिल्ली के लिए हो चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static