कंगना ने साधा आमिर पर निशाना तो स्वरा भास्कर ने कसा तंज, कहा- थक जा बहन

punjabkesari.in Monday, Aug 24, 2020 - 09:48 AM (IST)

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं। सुशांत केस के बाद कंगना के निशाने पर हर कोई आ रहा है हाल ही में कंगना ने आमिर खान से जुड़ा एक इंटरव्यू शेयर किया था उसके जरिए उन्होंने आमिर खान को कट्टरपंथी बता दिया था लेकिन फेक्ट चेक में वो खबर फेक बताई जा रही है जिसके बाद कंगना को काफी ट्रोल होना पड़ा था और लोगों से भी उन्हें खूब खरी खोटी सुननी पड़ी थी वहीं अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस पर रिएक्शन दिया है और इस संबंध में एक ट्वीट किया है। 

PunjabKesari

स्वरा ने साधा कंगना पर निशाना 

हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया और कम शब्दों में ही कंगना पर निशाना साधा है। स्वरा ने ट्वीट किया और लिखा,' थक जा बहन।

स्टार्स को निशाना बना चुकी कंगना 

सुशांत के जाने के बाद कंगना लगातार स्टार्स को अपने निशाने पर ले रही है इससे पहले कंगना ने अनुष्का शर्मा सहित कईं स्टार्स को सुशांत केस में न बोलने पर खरी खोटी सुनाई थी। 

सुशांत के वकील के निशाने पर भी आई थी कंगना 

इससे पहले कंगना सुशांत के परिवार के वकील के निशाने पर भी आई थी और उन्होंने सुशांत केस में बोलने पर कंगना को कहा था कि वह अपना ही एंजेडा सेट कर रही हैं और इस मुद्दे में नेपोटिज्म को लेकर बात कर रही हैं हालांकि कि परिवार वालों की तरफ से केस नेपोटिज्म के नाम पर दर्ज नहीं किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static