खुद को मधुबाला जैसी मानती है कंगना, बोली- कभी मैं भी दिखती थी  सिनेमा की देवी की तरह

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 03:34 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का चर्चाओं में रहना बेहद पसंद है, तभी तो वह आए दिन कुछ ना कुछ बयान जारी करती ही रहती हैं। अब हाल ही में कंगना ने अपनी तुलना दिवंगत अभिनेत्री मधुबाला से कर डाली। उनका  कहना है कि कॉलेज के दिनों में वह सुपरहिट एक्ट्रेस जैसी ही दिखती थी। याद हो कि खूबसूरती के मामले में मधुबाला के आगे कोई भी नहीं टिकता था। 

PunjabKesari

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, तभी तो उनके चर्चे चलते रहते हैं। अब उन्होंने  इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी और मधुबाला की कुछ फोटोज को कोलाज बनाकर  लिखा- ‘‘जैसा कि लोग चाहते हैं मैं स्क्रीन पर मैं सिनेमा की देवी मधुबाला की भूमिका निभाऊं, जब मैंने शुरुआत की थी तो मैं मधुबाला की रेप्लिका थी, अब इसके बारे में श्योर नहीं हूं।'' 

PunjabKesari
कंगना ने अपने शुरुआती करियर की कुछ फोटोज भी शेयर कीं। एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कहा-‘ओह गॉड फिल्म इंडस्ट्री में पहले साल की ये मेरी फोटो है।‘कंगना पहले भी लीजेंड्री एक्ट्रेस मधुबाला का उदाहरण दे चुकी हैं। उन्हाेंने पिछले साल मधुबाला के मशहूर गाना 'ऐ मेहरबान’ का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था ‘सेंसुअलिटी और प्रलोभन का अश्लीलता और घटिया आइटम नंबर से कोई लेना-देना नहीं है। इस गाने में सब कुछ है फिर भी महिला और उसके शरीर के अंगों का कोई ऑब्जेक्टिफिकेशन नहीं है।

PunjabKesari
कंगना का कहना था कि कैसे आजकल के दौर में आइटम सॉन्ग्स में महिलाओं और उनके शरीर को ऑब्जेक्टिफाई किया जाता है। दरअसल  कंगना रनौत ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने किसी भी फिल्म में आइटम नंबर नहीं किया है। उस समय महिलाओं के लिए ‘आइटम’ शब्द के इस्तेमाल को लेकर विवाद चल रहा था, जिस पर कंगना ने मधुबाला का नाम लेकर अपनी राय दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static