Kangana Ranuat का फूटा पैपराजी पर गुस्सा, कहा- 'फिल्म माफिया से क्यों नहीं पूछते कोई सवाल? '

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 05:54 PM (IST)

कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसे आप चाहे पसंद करें या ना करें पर इग्नोर तो नहीं कर सकते। अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस अपने बेबाक बोल से लोगों का ध्यान खींचती रहती है।  हाल ही में कंगना ने पैपराजी को निशाना बनाया है। दरअसल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉर्ट हुई एक्ट्रेस को जब मीडिया वालों ने अपने कैमरे में कैद करना चाहा तो उन्होंने हंसते हुए कहा, 'बहुत चालाक हो आप लोग। अगर फिल्म माफिया की कोई कंट्रोवर्सी हो तो कोई सवाल नहीं पूछता, और मेरा कंट्रोवर्सी हो तो ऐसे चिल्लाते हैं... तुम लोग सवाल क्यों नहीं पूछते? बच्चा मैं सब समझती हूं'। 

क्या है पूरा मामला

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा का नाम सुर्खियों में बना हुआ है। उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि कैसे बॉलीवुड ने उन्हें एक समय पर दरकिनारे कर दिया था, जिसकी वजह से वो इंडस्ट्री छोड़ने पर मजबूर हो गई थीं। कंगना ने पैपराजी को इसी बात की तरफ इशारा करते हुए ताना मारा।

PunjabKesari

 

करण पर लगाया  इल्जाम

इससे पहले कंगना रनौत ने कुछ ट्वीट्स में प्रियंका के बॉलीवुड छोड़ने का जिम्मेदार करण जौहर को ठहराया । कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था कि सभी जानते हैं करण जौहर ने प्रियंका को बैन कर दिया था। एक्ट्रेस के मुताबिक ये सब प्रियंका और शाहरुख की दोस्ती को देखते हुए किया गया था। कंगना ने करण को टॉक्सिक और जेलेस बता दिया। 

प्रियंका चोपड़ा ने क्या कहा?

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने साथ हुए व्यवहार का खुलासा किया था। उन्होंने हॉलीवुड एक्टर डैक्स शेपर्ड की पॉडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा क्यों कहा था। प्रियंका कहती हैं, 'मुझे इंडस्ट्री के एक कोने में समेटा जा रहा था। लोग मुझे कास्ट नहीं करते थे। लोगों की मुझसे झड़प चल रही थी। मैं गेम खेलने में अच्छी नहीं हूं। मैं पॉलिटिक्स से तंग आ चुकी थी और मैंने कहा 'मुझे ब्रेक चाहिए।' प्रियंका ने आगे बताया था कि जब उन्हें अपने 'इन माय सिटी' को बनाने का मौका मिला तो उन्होंने हॉलीवुड में एंट्री कर ली। टीवी सीरीज 'क्वांटिको' से प्रियंका ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया और आज वो वहां की जानी-मानी स्टार बन चुकी हैं। एक्ट्रेस आज एक ग्लोबल स्टार हैं और कई फैंस की प्रेरणा भी हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static