भव्य मंदिर बनवाना चाहती हैं कंगना रनौत, फैंस को बताई दिल की इच्छा

12/10/2020 1:51:31 PM

अपनी बेबाक राय के लिए पहचान रखने वाली कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वह किसान आंदोलन, सुशांत सिंह राजपूत केस और लव जिहाद के मुद्दे पर  खुलकर अपनी राय रख रही हैं। कंगना हमेशा से अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रही हैं। वहीं हाल ही में कंगना ने एक और ट्वीट किया है जिसमें वह फैंस को बता रही हैं कि वह एक भव्य मंदिर बनवाना चाहती हैं। 

PunjabKesari

कंगना रनौत बनवाना चाहती हैं मंदिर 

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ' मां दुर्गा ने मुझे भव्य मंदिर बनवाने के लिए चुना है, जो हमारे पूर्वजों ने हमारे लिए बनवाया वो उनकी उपलब्धियों पर पैबंद नहीं है, देवी इतनी दयालु है कि यह घर भी स्वीकार कर लिया लेकिन किसी दिन मैं एक ऐसा मंदिर बनवाना चाहती हूं जो कि उनकी कीर्ति और हमारी महान सभ्यता की बराबरी का हो। जय माता दी।'

किसान आंदोलन के कारण रही विवादों में 

आपको बता दें कि इससे पहले कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल होने वाली दादी पर ट्वीट कर दिया था जिसके बाद वह लगातार विवादों में घिरी रहीं। पंजाबी इंडस्ट्री के जाने माने गायक दिलजीत ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। इतना ही नहीं दिलजीत के बाद पूरी पंजाबी इंडस्ट्री ही उनके खिलाफ हो गई। 

लव जिहाद पर बोली थी कंगना 

PunjabKesari

गौरतलब है कि कंगना ने हाल ही में लव जिहाद कानून का समर्थन करते हुए कहा था कि उन्हें इस बात की समझ नहीं आ रही कि कुछ लोगों को इससे क्या दिक्कत है। इस पर भी फैंस ने अपनी अलग-अलग राय रखी थी और किसी ने इस पर कंगना का समर्थन किया था तो वहीं किसी ने उन्हें खूब खरी खोटी भी सुनाई थी।


Janvi Bithal

Recommended News