कंगना रनौत ने अपने बयान से फिर मचाया भूचाल! इस बार बिग बी को बता डाला बॉलीवुड माफिया

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 05:19 PM (IST)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत कब क्या बोल जाए कोई नहीं जानता। कंगना को विवादों में रहना बेहद पसंद है तभी तो उन्हें पंगा गर्ल कहा जाता है।  बी-टाउन में वही ऐसी सेलेब है जो अपने बयानों से भूचाल लाने की ताकत रखती है। करण जौहर, जावेद अख्तर जैसे दिग्गज लोगों से पंगा ले चुकी कंगना के निशाने पर अब अमिताभ बच्चन भी आ गए हैं। वह बिग बी से इतनी नाराज हो गई है कि उन्हें बॉलीवुड माफिया तक कह डाला। 

PunjabKesari
 कंगना रनौत का मानना है कि सुपरस्टार  बॉलीवुड माफ़िया गैंग्स के सदस्य हैं। दरअसल वह इस बात से नाराज है कि अमिताभ, टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ की रिलीज के वही डेट क्यों फाइनल की गई जब उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ आने वाली है। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपनी भड़ास निकाली। 

PunjabKesari
 कंगना रनौत ने ट्विवटर पर लिखा- 'इस साल जब इमरजेंसी की रिलीज़ डेट खोज रही थी तब मुझे इस साल का मूवी कैलेंडर बिल्कुल फ़्री दिखा। हिन्दी फिल्म  इंडस्ट्री को लग रहे झटकों की वजह से, पोस्ट प्रोडक्शन टाइमलाइन्स के हिसाब से मैंने 20 अक्टूबर की तारीख़ को चुना.'। उन्होंने आगे लिखा-  'एक हफ़्ते के अंदर टी सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार ने अनाउंस कर दिया कि 20 अक्टूबर को उनकी फ़िल्म आने वाली है।पूरा अक्टूबर फ़्री है, नवंबर भी, दिसंबर भी और यहां तक कि सितंबर भी  लेकिन आज अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ़ ने 20 अक्टूबर को आने वाले अपने बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा की, लगता है पैनिक मीटींग्स हो रही है बॉलीवुड माफ़िया गैंग्स में.'। 

PunjabKesari
 कंगना अभी कहां रुकने वाली थी। उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा-  'जब सारा साल फ़्री है तो क्लैश की ज़रूरत क्यों भाई? ये बुरी हालत है इंडस्ट्री की फिर बी इतनी दुर्बुद्धि, क्या खाते हो यार तुम सब, इतने सेल्फ़ डेस्ट्रक्टिव कैसे हो?' उन्होंने ये भी खुलासा किया कि अब वह फिल्म 'इमरजेंसी' को किसी और तारीख पर रिलीज करेंगी। उनके ट्वीट को पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके अंदर कितना गुस्सा है।

PunjabKesari
 कंगना सोशल मीडिया पर कुछ लिखे और फैंस रिएक्ट ना करे ऐसा तो हो नहीं सकता। लोगों का कहना है कि कुछ भी हो जाए वह  कंगना की फिल्म जरूर देखेंगे। एक यूजर ने लिखा- कोई नहीं कंगना...तुम्हारी इमरजेंसी कभी भी आने दो सुपर डुपर हिट होनी ही है...क्योंकि ये पब्लिक है सब जनती है। बता दें कि  फिल्म ‘इमरजेंसी’ में वह  इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ रही हैं। उनका लुक सामने आने के फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद Excited हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static