कंगना ने फिर साधा जया पर निशाना, बोलीं- बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया होगा लेकिन...

10/17/2020 10:45:26 AM

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली कंगना रनौत कभी भी अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। लॉकडाउन खुलने के बाद कंगना भी अपने आने वाले प्रोजेक्टस के लिए खुद को जमकर तैयार कर रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर भी वायरल हुई थीं। वहीं कंगना ने अब एक बार फिर बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड को निशाना बना लिया है। 

PunjabKesari

कंगना ने किया ट्वीट 

दरअसल कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा , 'मैंने अपनी आने वाली फिल्मों 'तेजस' और 'धाकड़' के लिए एक्शन ट्रेनिंग की शुरुआत कर दी है। इन फिल्मों में मैं क्रमशः एक फौजी और एक जासूस की भूमिका निभा रही हूं। बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया होगा, लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को पहली बार वैध एक्शन हीरोइन दी है।'

फैंस कर करे कमेंट 

PunjabKesari

कंगना की इस पोस्ट पर फैंस भी कमेंट कर रहे हैं। लोग कंगना की इस पोस्ट पर उनका पूरा समर्थन कर रहे हैं। वहीं अब कंगना ने चाहे इस ट्वीट में किसी का नाम न लिखा हो लेकिन लोग इसे जया बच्चन के साथ जोड़ रहे हैं। दरअसल ड्रग्स के मुद्दे पर भड़की जया बच्चन ने बिना किसी का नाम लिए कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। 


Janvi Bithal

Related News