लोकसभा चुनाव लड़ेगी कंगना रनौत, मंडी से एक्ट्रेस को मिली बीजेपी की टिकट

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 10:18 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपने बेबाक बयानों के चलते वह फैंस से लाइमलाइट ले ही लेती हैं। कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और वहां पर अपने फैंस के साथ डेली अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में गौसिप क्वीन ने अपने से जुड़ा अपडेट शेयर किया है। कंगना रनौत को भारतीय जनता पार्टी ने मंडी से लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस की दी है। 

अब पॉलिटिक्स में उतरेगी कंगना रनौत 

फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद अब कंगना रनौत अब पॉलिटिक्स में कदम रखने वाली हैं। हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि वह फिल्मों में काम नहीं करेगी फिल्मों में भी कंगना काम करती रहेगी लेकिन अभी के लिए वह बीजेपी पार्टी के लिए चुनाव लड़ेगी। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

इस बात की जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की गई पोस्ट के जरिए दी है। अपनी खुशी जाहिर करते हुए कंगना ने लिखा कि - 'मेरा प्यारा भारत और भारतीय जनता की पार्टी, भारतीय जनता पार्टी को मैंने हमेशा से ही अपना सपोर्ट दिखाया है। आज बीजेपी के नेशनल लीडरशीप ने मुझे मेरी जन्मभूमि  मंडी हिमाचल प्रदेश से टिकट दिया है। मैं हाई कमीशन की कमांड को मानते हुए इस बात को स्वीकार करती हूं और लोकसभा चुनाव में उतरती हूं मुझे खुशी हो रही है कि मैंने ऑफिशियली पार्टी ज्वॉइन कर ली है, उम्मीद करती हूं कि मैं एक अच्छी कार्यकर्ता साबित होऊंगी और एक अच्छी पब्लिक सर्वेंट आप सभी को बनकर दिखाऊंगी शुक्रिया आपका।' 

PunjabKesari

 बीजेपी का सपोर्ट करती दिखी हैं एक्ट्रेस

कंगना रनौत शुरु से ही बीजेपी के हक में उतरी हैं। उन्हें अक्सर पार्टी के बारे में लिखते और बोलते हुए दिखा गया है। वह हर मुद्दे पर अपनी राय भी रखती हुई नजर आती हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि अब राजनीति में उन्हें लोग कितना पसंद करते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static