कंगना ने उठाया बड़ा कदम, नाम के पीछे से हटाया 'रनौत' और रखा नया Surname

punjabkesari.in Wednesday, Sep 08, 2021 - 10:16 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अकसर अपनी बयानबाजी के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं लेकिन इन दिनों वह अपनी अपकमिंग मूवी  'थलाइवी’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं। बता दें कि कंगना की यह फिल्म इस शुक्रवार यानी 10 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म की प्रमोशन शुरू होने से पहले कंगना हाल में दिवंगत जयललिता की समाधि पर जाकर उनका आशीर्वाद लिया था।  बता दें कि कंगना सोशल मीडिया के जरिए भी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं,  इसी के चलते उन्होंने खुद को लेकर एक बड़ा कदम भी उठाया है।

PunjabKesari

कंगना ने अपने सरनेम से हटाया रनौत 
दरअसल, कंगना ने अपने सरनेम से रनौत हटा दिया है और इसकी जगह थलाइवी कर दिया है,  यानी इंस्टाग्राम पर उनका नाम अब ‘कंगना थालाइवी’ हो गया है। दरअसल,  कंगना रनौत दिवंगत जयललिता की पर्सनैलिटी और लाइफ से इतनी  इंस्पायर हुई कि उन्होंने अपना सरनेम ही चेंज कर लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

 ‘थलाइवी’ को एक बाधा का सामना करना पड़ रहा है
बता दें कि इन दिनों कंगना के प्रमोशन के लिए तमिलनाडु पहुंची हुई हैं। इस बीच, कंगना ने दावा किया है कि ‘थलाइवी’ को एक बाधा का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि तीन राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स चैन ने कथित तौर पर फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला किया है। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक न्यूज आर्टिकल शेयर किया, जिसमें ‘थलाइवी’ की स्क्रीनिंग पर रोक लगाने वाले मल्टीप्लेक्स चैन के बारे में बात की गई थी।

PunjabKesari

बता दें कि फिल्म ‘थलाइवी’  को विजय ने डायरेक्ट किया है और  फिल्म के प्रोड्यूसर विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर. सिंह हैं। हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी इसके को-प्रोड्यूसर हैं, बृंदा प्रसाद क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। वहीं दर्शक फिल्म ‘थलाइवी’ को 10 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में देख सकेंगे।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static