पति गौतम संग रोमांटिक हुईं काजल अग्रवाल, लाइट पिंक सूट में दिखीं बेहद खूबसूरत

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2020 - 12:41 PM (IST)

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। उन्होंने बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी की है। काजल और गौतम की जोड़ी को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। वह आए दिन पति गौतम संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में काजल ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर पति गौतम संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इन तस्वीरों में काजल का सूट बहुत खूबसूरत लग रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💖💙 GK & KAK in @toraniofficial Jewellery : @sunita_shekhawat_jaipur Wedges: @stoffastyle Stylist: @stylebyami @stylebyamibrides Style team: @tanyamehta27 Make up : @vishalcharanmakeuphair Hair : @divya.naik25 Photographer : @storiesbyjosephradhik

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on Nov 5, 2020 at 7:58pm PST

काजल ने अपनी लुक से किया इम्प्रेस 

काजल ने हाल ही में जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। काजल ने इस बार भी अपनी लुक से फैंस को इम्प्रेस किया। इन तस्वीरों में काजल पेस्टल पिंक शेड के सूट में नजर आ रही है। उन्होंने साथ में मैचिंग दुपट्टा पहना है जो कि बेहद खूबसूरत लग रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💗

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on Nov 5, 2020 at 8:02pm PST

लाइट मेकअप में भी दिखीं खूबसूरत 

काजल ने इस लुक के साथ ज्यादा हैवी मेकअप नहीं बल्कि सिंपल न्यूड मेकअप किया है। इस मिनिमल मेकअप में भी वह कहर ढा रही हैं। इसके साथ माथे पर लगाई छोटी सी मैचिंग बिंदी लुक को पूरा कर रही है।  काजल ने हैवी झुमके पहने हैं जो बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। बात अगर काजल के मंगर सूत्र की करें तो वह भी सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💖💙

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on Nov 5, 2020 at 8:04pm PST

वहीं काजल के पति गौतम स्काई ब्लू कलर का कुर्ता पहना। जिसमें व्हाइट धागों से खूबसूरत कढ़ाई की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static