लाइव कॉन्सर्ट में  कैलाश खेर पर हुआ बोतल से हमला, कन्नड़ गीत ना गाने पर नाराज हुई Audience

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 01:44 PM (IST)

बॉलीवुड के दिग्गज गायक कैलाश खेर के साथ एक बड़ी घटना हुई। लाइव कॉन्सर्ट के दौरान उन पर हमला किया गया, एक जाने- माने सिंगर के साथ इस तरह की घटना काफी हैरान कर देने वाली है।  बताया जा रहा है कि गाने की डिमांड पूरी ना होने पर दो युवकों ने उन पर बोतल से हमला किया, हालांकि पुलिस ने मौके पर उन्हें काबू कर लिया। 


जानकारी के अनुसार सिंगर रविवार रात कर्नाटक में आयोजित  हंपी महोत्सव का हिस्सा बने थे। इस दौरान वह सिर्फ  हिंदी गाने ही गा रहे थे, ऐसे में भीड़ में खड़े कुछ लड़कों ने कन्नड़ गाना गाने की डिमांड ली। जब उनकी बात नहीं मानी गई तो गुस्से में आकर दो लड़कों ने कैलाश खेर पर बोतल फेंक दी।

PunjabKesari
स्टेज पर मौजूद कैलाश की टीम ने किसी तरह उन्हें बचाया।  इस घटना के तुरंत बाद पुलिस एक्शन में आ गई और इवेंट के दौरान ऑडियंस गैलरी से बोतल फेंकने वाले दाेनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। इससे पहले सिंगर ने  हंपी महोत्सव में शामिल होने की जानकारी  शेयर की थी। 

PunjabKesari
कैलाश खेर ने अपने पोस्ट में लिखा था- 'भारत का पुरातन नगर, काल खंड को मन्दिरों और अटारियों के स्वरूप में समाहित किये, जिसका इतिहास विश्व के कौतुक को गतिमान करता आज भी हंपी महोत्सव में आज बैंड कैलाशा। कैलाश लाइव इन कॉन्सर्ट का शिवनाद गूंजेगा। आज भी सब राजसी शिल्प,इतिहास,कला,संगीत का मेला।'

 PunjabKesari
कैलाश खेर ने 22 भाषाओं में 1500 से अधिक गाने गाए हैं। ‘तेरी दीवानी’ और ‘सैंया’ जैसे रूहानी गाने गाकर कैलाश खेर ने हर उम्र के लोगों के दिलों पर राज किया है। हालांकि वह विवादों में भी रह चुके हैं। उनका नाम नाम मीटू मूवमेंट में भी आ चुका है, फोटो जर्नलिस्ट नताशा हेमरजानी ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static