शादी की चर्चाओं के बीच जुबिन नौटियाल ने कबीर सिंह की एक्ट्रेस के साथ कर ली सीक्रेट सगाई!

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 12:14 PM (IST)

शादी की चर्चाओं के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के के जाने- माने सिंगर जुबिन नौटियाल की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में  नौटियाल एक्ट्रेस निकिता दत्ता को अंगूठी पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसके बाद उनकी सगाई की अफवाह फैल रही है। 

PunjabKesari
पिछले कुछ समय से यह खबरें सामने आ रही हैं कि जुबिन जल्द ही  शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' में उनके अपोजिट काम कर चुकी अभिनेत्री निकिता दास के शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि इन दोनों का अभी तक कोई रिक्शन सामने नहीं आया है। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरों में सिंगर  घुटनों पर बैठकर एक्ट्रेस को अंगूठी पहनाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में निकिता मुस्कुराते हुए जुबिन को अंगूठी पहना रही है। 

PunjabKesari
इन तस्वीरों में जुबिन जहां ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं तो वहीं निकिता पिंक कलर के लहंगा-चोली में काफी खूबसूरत लग रही है। इन तस्वीरों में लोग अलग- अलग तरह के कमेंट  कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि ये जुबिन के अपकमिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा है। 

PunjabKesari
इससे पहले दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने अपकमिंग प्रोजेक्टकी एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की थी। तस्वीर में दोनों को एक प्यारा सा पोज़ देते हुए नजर आए।  इन  दोनों की पहली मुलाकात  'कबीर सिंह' के सेट पर हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static