रोहित सरदाना के बाद अब इस वरिष्ठ पत्रकार की हुई कोरोना से मौत, पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख

5/10/2021 1:03:52 PM

देश में कोरोना वायरस का कहर दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन लाखों लोग इसकी चपेट में आकर अपनी जान गंवा रहे हैं। कोरोना के चलते देश के एक और वरिष्ठ पत्रकार का निधन हो गया। बतां दें कि रोहित सरदाना के बाद अब पत्रकार शेष नारायण सिंह का भी कोरोना से शुक्रवार को निधन हो गया।


शेष नारायण सिंह का ग्रेटर नोएडा के GIMS अस्पताल में इलाज चल रहा था। बीते दिन ही उन्हें प्लाज्मा थैरेपी दी गई थी, लेकिन इसके बावजूद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ, और शुक्रवार सुबह शेष नारायण सिंह का निधन हो गया। वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के रहने वाले थे।
 

वहीं शेष नारायण सिंह के निधन के बाद पत्रकारिता जगत में शोक की लहर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित कई बड़े नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।
 

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ''वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह जी का निधन अत्यंत दुखद है। पत्रकारिता जगत में अपने महत्वपूर्ण योगदान के लिए वे हमेशा जाने जाएंगे। दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों के लिए मेरी संवेदनाएं। ओम शांति!'' 
 

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा, ''वरिष्ठ पत्रकार श्री शेष नारायण सिंह जी का निधन अत्यंत दुःखद है। आपका सम्पूर्ण जीवन जनपक्षीय पत्रकारिता को समर्पित रहा। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने परम धाम में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दारुण दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!''
 

गौरतलब है कि 30 अप्रैल को आजतक के एंकर और वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का भी कोरोना से निधन हो गया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static