डार्क स्किन टोन के बावजूद भी इस एक्ट्रेस की स्किन है शाइनी, वजह है यह 1 चीज

punjabkesari.in Thursday, Dec 24, 2020 - 11:45 AM (IST)

स्किन कलर डार्क हो या लाइट हर एक व्यक्ति पर वो रंग जचता है लेकिन बात जब महिलाओं की आती है तो उन्हें ज्यादातर गोरा रंग ही पसंद होता है। वह अपने चेहरे को गोरा करने के लिए भी न जाने कितने ही बाजार के कितने ही प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं लेकिन असल खूबसूरती रंग में नहीं होती है। इसके बावजूद लड़कियां चेहरे को गोरा दिखाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। 

स्किन टोन डार्क न समझें बदसूरती का रंग 

हमारे आस-पास लोगों की और समाज की सोच यह है कि जिन लड़कियों का रंग गोरा व साफ होता हैं वह अधिक खूबसूरत होती हैं और जिनका रंग डार्क होता है वो कम खूबसूरत। लेकिन ऐसा नहीं है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी मॉडल और एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने इसी रंग को अपनी पहचान बनाया और वह कैसे अपनी स्किन केयर करती हैं। 

PunjabKesari

जोडी टर्नर-स्मिथ स्किन केयर के लिए करती हैं ये काम 

आपको बता दें कि जोडी टर्नर-स्मिथ ब्रिटिश एक्ट्रेस और मॉडल हैं। उनकी स्किन टोन डार्क है लेकिन ऐसे में जोडी ने अपने रंग को बदलने की जगह इसी को पहचान बनाया। अगर आपकी स्किन टोन भी जोडी की तरह डीप डार्क है तो आप भी उनके कुछ टिप्स फॉलो कर सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं।

बाहरी प्रॉडक्ट्स का करती हैं कम यूज 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो जोडी अपनी स्किन की केयर के लिए बाहरी प्रॉडक्ट्स से ज्यादा नैचरल प्रॉडक्ट्स पसंदकरती हैं। जैसे कि सेंशियल ऑइल्स, लाइट फ्लोरल सेंट्स और साधारण स्किन केयर प्रॉडक्स्ट।

स्किन हाईड्रेशन के लिए करती हैं ये काम 

PunjabKesari

इसके साथ ही स्किन को शाइनी और हाइड्रेट रखने के लिए जोडी दिन में ज्यादा से ज्यादा पानी पीती हैं। ताकि उनकी स्किन नैचुरल तरीके से शाइनी करें। अगर आपकी अपनी स्किन पर ग्लो चाहती हैं तो दिन में 2 से 3 लीटर पानी जरूर पीएं। 

करती हैं ब्रेस्ट मिल्क का इस्तेमाल

जोडी अपनी स्किन केयर के लिए ब्रेस्ट मिल्क का इस्तेमाल करती हैं। इसे सुनकर आप हैरान हो गए होंगे लेकिन वह इसका इस्तेमाल कैसे करती हैं आइए आपको बताते हैं...

1. एक्ने फ्री स्किन के लिए जोडी ब्रेस्ट क्लिंजर का उपयोग करने के बाद सीरम में एलोवेरा और ब्रेस्ट मिल्क मिक्स करके लगाती हैं। 
2. इसके लिए वह फ्रेश ब्रेस्ट मिल्क का इस्तेमाल करती हैं। ताकि उनकी स्किन को पोषक तत्व मिल सकें। 

सर्दियों में इस तरह करती हैं केयर 

इसके साथ ही बाकी लड़कियों की तरह ही जोडी भी सर्दियों में ड्राईनेस की समस्या को फेस करती है लेकिन इसके लिए  वह एक तरीका अपनाती है जिससे स्किन का सारा रूखापन गायब हो जाता है और वह है बेबी बाम। जी हां जोडी स्किन की ड्राईनेस को दूर करने के लिए बेबी बाम का इस्तेमाल करती हैं। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि अगर आपक एक्ने की समस्या से परेशान हैं तो आप ब्रेस्ट मिल्क का इस्तेमाल कर सकती हैं। इससे आपको जल्द ही अच्छे रिज्लट देखने को मिलेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static