सर्दियों में बिकनी पहन Jhanvi Kapoor ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, हॉट अवतार देख लोग हुए घायल

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 10:24 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी आजकल लगातार अपनी वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत रही हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ वेकेशन पर गई हुई हैं। हालांकि एक्ट्रेस केवल अपनी ही तस्वीरें पोस्ट करती नजर आ रही हैं।

 

जाह्नवी ने चलाया हुस्न का जादू

जाह्नवी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि 'धूप में एक आइलैंड पर'। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही हैं। महज कुछ ही घंटों के अंदर जाह्नवी के इस पोस्ट को लाखों लोग पसंद कर चुके हैं। आईए आप भी नजर डालिए जाह्नवी की इन हॉट तस्वीरों पर।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

देखते ही फैंस का बन गया दिन

फोटोज में जाह्नवी ने लाइट ब्लू कलर की ब्रा के साथ शॉर्ट्स पहना हुआ है और हाथ में नारियल पानी पकड़ा हुआ है। एक जाह्नवी ने नेकलेस पहना हुआ है और हाथ में नारियल पकड़ा हुआ है, वहीं दूसरी फोटो में जाह्नवी अपने बालों के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। कुल मिलाकर जाह्नवी वेकेशन के माहौल का पूरी तरह से मजा ले रही हैं। जाह्नवी के इस बोल्ड अवतार को देख फैंस के तो पसीने ही छूटने लगे होंगे। कमेंट सेक्शन में लोग एक्ट्रेस के हुस्न की तारीफें करते नजर आए।

PunjabKesari

कौन है शिखर पहाड़िया?

शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के दिवंगत मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। ऐसी खबरें थी कि वे पिछले दिनों जान्हवी कपूर को डेट कर रहे थे। कुछ समय साथ रहने के बाद दोनों का आखिरकार ब्रेकअप हो गया था, लेकिन इस सभी के बीच एक बार फिर कहा जा रहा है की दोनों साथ में छुट्टियां बिताने चुपचाप मालदीव गए हुए हैं।

PunjabKesari

वहीं अगर जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो  'मिस्टर एंड मिसेज माही' में राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी। वहीं 'बावल' मूवी में वो वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static