सोनम कपूर के घर से चोरों ने उड़ाई 1.41 करोड़ रुपये की ज्वेलरी, नौकरों पर है शक

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 10:35 AM (IST)

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के घर से करोड़ों का समान गायब हो गया। उनके दिल्ली वाले घर से चोरों ने 1.41 करोड़ रुपये की ज्वेलरी व नकदी पर हाथ साफ कर लिया।  एक्ट्रेस के परिवार ने  तुगलक रोड थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

PunjabKesari
तुगलक रोड थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच तेज कर दी है। सोनम की  ददिया सास सरला अहूजा की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया कि उनके कमरे की अलमारी से 1.40 करोड़ रुपये की ज्वेलरी व एक लाख रुपये नकद चोरी हो गए हैं। उन्होंने उन्होंने करीब दो साल पहले ज्वेलरी को चेक किया था, तब अलमारी में रखी हुई थी, अब वह सब गायब है।

PunjabKesari

सोनम के पति आनंद अहुजा की दादी इस बंगले में अपने बेटे  हरीश अहूजा व बहू प्रिया अहूजा के साथ रहती हैं। सरला अहूजा मैनेजर रितेश गौरा के साथ 23 फरवरी को तुगलक रोड थाने पहुंची और शिकायत दी कि। मामला बेहद हाईप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस ने इसे अभी तक दबा रखा था।

PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक घर में 25 नौकर, 9 केयर टेकर के अलावा चालक और माली व अन्य कर्मचारी काम करते हैं। सभी से पूछताछ की जा रही है।  करीब एक साल के सीसीटीवी फुटेज भी कंगाले गए हैं लेकिन अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। सोनम कपूर की ससुराल 22 अमृता शेरगिल मार्ग पर है।

PunjabKesari

आनंद आहुजा दिल्‍ली के रहने वाले हैं। उनके पास केवल दिल्ली में ही नहीं ,बल्कि मुंबई और लंदन में भी अपनी प्रॉपर्टी है। वहीं याद हो कि एक्ट्रेस ने कुछ ही दिनों पहले अपने पति आनंद आहूजा के साथ बेबी बंप प्लॉन्ट करते हुए गुड न्यूज को फैंस के साथ शेयर किया था। इसके बाद से ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static