जामिया हमले पर जावेद अख्तर ने उठाए सवाल तो IPS ने दिया ऐसा जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Dec 17, 2019 - 01:18 PM (IST)

इस समय भारत में नागरिकता बिल को लेकर दिल्ली में छात्रों की हो रही पिटाई की देशभर में निंदा की जा रही है। जिसे लेकर जावेद अख्तर ने किसी व्यक्ति के ट्विटर पर रिप्लाई करते हुए पुलिस को यूनिवर्सिटी के लिए खतरा बताया।जिस पर एक आईपीएस अधिकारी ने उन्हें जवाब दिया। 

 


एक व्यक्ति ने जावेद अख्तर को टैग करते हुए लिखा, जामिया के छात्र मीडिया पर हमला कर रहे है। उस मीडिया पर जो उन्हें उनके द्वारा किए जा रहे शांतिपूर्ण विरोध का आईना दिखा रहे है, लेकिन एंटी-नेशनल और सेक्युलर लोग इसकी निंदा नहीं करेंगे। ये शहरी आतंकवादी है। इस ट्वीट का जवाब देते हुए जावेद अख्तर ने लिखा, 'लॉ ऑफ लैंड के मुताबिक, किसी भी परिस्थिति में पुलिस किसी भी यूनिवर्सिटी के कैंपस में यूनिवर्सिटी के अधिकारियों की इजाजत के बिना नहीं घुस सकती। जामिया कैंपस में बिना इजाजत घुसकर पुलिस ने एक ऐसी मिसाल कायम की है जो हर यूनिवर्सिटी के लिए एक खतरा है।'इस ट्वीट के बाद आईपीएस संदीप मित्तल ने उन्हें जवाब देते हुए कहा , 'प्रिय कानूनी विशेषज्ञ, कृपया लॉ ऑफ लैंड, अनुभाग संख्या और अधिनियम आदि के नाम को थोड़ा विस्तार से समझाएं ताकि हम भी प्रबुद्ध हों।'

PunjabKesari,nari

बता दें इससे पहले पुलिस द्वारा छात्रा पर किए गए हमले का विरोध करते हुए अनुभव सिन्हा, आयुष्मान खुराना, मनोज बाजपेयी, रितेश देशमुख, अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, अली फजल,रिचा चड्ढा, पूजा भट्ट, महेश भट्ट, विक्रांत मैसी और कोंकण सेन  जैसे सितारे ट्वीट कर चुके है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static