कमाई में कइयों को पीछे छोड़ गई हैं Jasmin Bhasin, सिर्फ एक्टिंग नहीं यहां से भी कमाया पैसा

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 05:14 PM (IST)

नारी डेस्क: टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को हाल ही में आंखों से जुड़ी प्रॉब्लम हो गई थी, जिसके कारण उन्हें अचानक दिखना बंद हो गया था और ये समस्या उन्हें कॉन्टैक्ट लेंस की वजह से हुई थी। जैस्मिन ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी और अपनी तस्वीर भी साझा की, जिसमें उनकी आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी। इसी हाल में जैस्मिन रैंपवॉक करती दिखीं। उनके इस कॉन्फिडेंस की सबने तारीफ की। खैर अब उनकी हालत पहले से काफी बेहतर हैं।

कई लोकप्रिय टीवी शोज़ में काम किया है

बता दें कि जैस्मिन टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई लोकप्रिय टीवी शोज़ जैसे 'दिल से दिल तक' और 'नागिन' में काम किया है। इसके अलावा, उन्होंने पंजाबी फिल्मों में भी अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता है। जैस्मिन ने टीवी की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'टशन-ए-इश्क' से की, जिसमें उन्होंने ट्विंकल तनेजा का किरदार निभाया था। इस किरदार के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवार्ड भी मिला।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

पैसों को मामले में भी जैस्मिन भसीन किसी से पीछे नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी नेटवर्थ 41 करोड़ रुपये से ज्यादा है। उनके पास मुंबई में एक बड़ा घर है और कोटा में भी एक घर है, जिसमें उनका परिवार रहता है।

महंगी गाड़ियों का शौक रखती हैं "जैस्मिन"

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस अपने टीवी शोज, यूट्यूब व्लॉग्स और फिल्मों से काफी पैसा कमाती हैं। महंगी गाड़ियों का शौक रखने वाली जैस्मिन के पास ऑडी और मर्सिडीज जैसी कई लग्जरी कारें हैं, और वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कारों के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। साल 2022 में जैस्मिन भसीन ने खुद को 75 लाख रुपये की कीमत की मर्सिडीज-बेंस जीएलसी गिफ्ट की थी ।उन्हें महंगे हैंडबैग्स का भी शौक है और उनके पास कई बड़े ब्रांड्स के हैंडबैग्स हैं, जिनकी कीमत लाखों में होती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

पिछले दिनों लेंस लगाते ही आंखें खराब हो गईं थी जैस्मिन की

हाल ही में, अभिनेता अली गोनी ने अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन के लिए एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने उनकी जल्द ठीक होने की दुआ मांगी थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि पिछले दिनों लेंस लगाते ही मेरी आंखें खराब हो गईं थी और जलने लगी और कुछ देर बाद ही मुझे दिखना बंद हो गया। हालांकि आंख की कॉर्निया में हुई दिक्कत के बाद अब वह ठीक हैं।

जैस्मिन की मौजूदा स्थिति को देखते हुए उनके प्रशंसक और चाहने वाले उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। आपको जैस्मिन भसीन की एक्टिंग कैसे लगती हैं हमें बताना ना भूलें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static