मां के गुजरने के बाद ज्यादा धार्मिक हो गई हैं जाह्नवी, इस वजह से बार- बार जाती हैं बालाजी मंदिर

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 06:33 PM (IST)

जाह्नवी कपूर न सिर्फ अपनी मां श्रीदेवी जैसी दिखती हैं, बल्कि उनकी हर बात में मां श्रीदेवी का जिक्र होता है। 31 मई को उनकी फिल्म मिस्टर और मिसेज माही रिलीज होने वाली है। इस सिलसिले में मीडिया से बातचीत कर रही हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब श्रीदेवी थीं, तब उन्हें किसी बात की फिक्र नहीं रहती थी। अब वो ज्यादा अंधविश्वासी और धार्मिक हो गईं हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस को लगता है कि उनकी मां कहीं ट्रैवल कर रही हैं और जल्द लौट आएंगी।

PunjabKesari

नहीं है मां के न होने का यकीन

जाह्ववी कपूर की पहली फिल्म धड़क की रिलीज से पहले ही उनके मां का देहांत हो गया था। एक्ट्रेस का कहना है कि वह अब तक इस बात को मन नहीं पाई हैं। वहीं, उन्होंने यहां पर ये भी बताया कि अब वो मां की उन सारी चीजों को खुद मानती हैं, जिन्हें पहले वो नकार देती थीं। अब मां के जाने के बाद वह भी मानने लगी हैं।

PunjabKesari

श्रीदेवी के निधन के बाद बदली जाह्ववी की सोच

जाह्नवी कहती हैं कि उनकी मां कुछ बातों में यकीन रखती थीं, 'जैसे कुछ खास दिनों पर ही करनी चाहिए। शुक्रवार को बाल मत काटो वरना मां लक्ष्मी नहीं आएंगा। शुक्रवार को काला मत पहनो। मैंने इन अंधविश्वासों पर कभी भी यकीन नहीं किया हालांकि उनके गुजर जाने के बाद मैं इन सबको मानने लगी, शायद उनसे कुछ ज्यादा ही। नहीं पता कि जब वह साथ थीं तब मैं इतनी धार्मिक थी। हम सब अब ये करने लगे हैं क्योंकि ममा करती थीं'।

PunjabKesari

ज्यादा धार्मिक हो गई हैं जाह्नवी

एक्ट्रेस का कहना है कि मां के गुजरने के बाद उनका रिश्ता अपने धर्म के प्रति गहरा हुआ है। जाह्ववी बताती हैं, वो अक्सर नारायण नारायण बोलती थीं। जब वह काम कर रही थीं, तो अपने जन्मदिन पर हर साल तिरुपति जाती थीं। शादी के बाद उनका जाना छूट गया। उनके निधन के बाद मैंने फैसला लिया कि उनके बर्थडे पर हर साल मैं जाया करूंगी। जब मैं पहली बार गई तो काफी इमोशनल हो गई थी पर मुझे बहुत शांति मिलती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि हमेशा श्रीदेवी का जिक्र रहता है। शायद उनके मन ने अब तक नहीं माना है कि वह नहीं है। उन्हें लगता है कि मां कहीं ट्रैवल करने गईं है और जल्द लौट आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static