महाठग के साथ जैकलीन की रोमांटिक फोटो वायरल, एक्ट्रेस को घुमाता था प्राइवेट जेट में

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 01:14 PM (IST)

ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें काफी बढ़ सकती हैं। क्योंकि पुलिस के हाथ कुछ तस्वीरें लगी है, जिसे देखकर साफ हो गया है कि  ठग सुकेश का जैकलीन के साथ कुछ रिश्ता था।  हालांकि जैकलीन ये मानने काे तैयार ही नहीं है कि वह आरोपी को डेट कर चुकी हैं। 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें 

सोशल मीडिया पर तेज से वायरल हो रही तस्वीरों में एक्ट्रेस और सुकेश एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फोटो इसी साल की है। दावा है कि सुकेश नेअंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद जैकलीन के साथ कुछ वक्त बिताया था, इस दौरान इन दोनों ने यह फोटो क्लिक की थी।   


 जैकलीन के लिए किया था प्राइवेट जेट का इस्तेमाल

 ईडी सूत्रों की मानें तो ठग ने अभिनेत्री से चेन्नई में चार बार मुलाकात की थी और जैकलीन के आने-जाने के लिए प्राइवेट जेट का भी इंतजाम किया था। चंद्रशेखर के पास जो आईफोन 12 प्रो मैक्स दिखाई दे रहा है इसी पर इजराइली नंबर का इस्तेमाल किया जा रहा था। बीते महीने ही इस मामले में  जैकलीन से पूछताछ की गई थी। 


चंद्रशेखर पर चल रहा फिरौती का मामला

चंद्रशेखर और उसकी पत्नी एवं अभिनेत्री लीना मारिया पॉल पर 200 करोड़ रुपए की फिरौती का मामला चल रहा है। दिल्ली पुलिस का आरोप है कि ठग  रोहिणी जेल के भीतर एक ‘राजा’ की तरह रहता था।  वह खुद को उच्च पदस्थ सरकारी अधिकारी बताकर जबरन वसूली के लिए एक मोबाइल नंबर का उपयोग कर रहा था।

 

जेल में राजा की तरह रह रहा है ठग 

आरोप है कि चंद्रशेखर को अन्य सभी कैदियों से खाली एक पूरा बैरक उसे दिया गया था। उसने सीसीटीवी कैमरों को भी कवर करवा दिया था। वह एक साल से जबरन वसूली का रैकेट चलाने के लिए अपने मोबाइल का खुलेआम इस्तेमाल कर रहा था।’’इसमें कहा गया है कि चंद्रशेखर एक शानदार जीवन शैली जीने का शौकीन था और महंगे वाहन पसंद करता था। पुलिस ने उसके फार्महाउस से करीब 20 लग्जरी गाड़ियां जब्त करने का दावा किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static