मां वैष्णो के दर्शन करने पहुंची Jacqueline Fernandez, सिंपल लुक में लगी बेहद खूबसूरत

punjabkesari.in Thursday, Jan 05, 2023 - 05:23 PM (IST)

बीता साल बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के लिए कुछ अच्छा नहीं रहा। न ही एक्ट्रेस की फिल्में ज्यादा चली और न ही उनकी पर्सनल लाइफ अच्छी रही। पूरे साल वह महाठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसने के कारण विवादों से घिरी रही। खासकर वहीं सुकेश के साथ जैकलीन का रिश्ता काफी हाइलाइट भी रहा। इन्हीं सारे विवादों में होने वाले तनाव से राहत पाने के लिए और कुछ पल सुकून के बिताने के लिए एक्ट्रेस मां वैष्णों देवी के दरबार में गई है। 

सामने आई तस्वीरें

जैकलीन ने मां वैष्णो के दरबार में जाकर माथा टेका है। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस तस्वीरों में जैकलीन ने व्हाइट स्वेटर, जींस और शूज पहने हुए हैं। साथ में एक्ट्रेस के गले में माता की चुनरी और माथे पर लाल टीका भी लगा है। माता के दरबार में जाकर वह भक्ति के रंग में रंगी दिख रही हैं। 

PunjabKesari

सुकेश का साथ था यह रिश्ता 

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन का नाम जोड़ा गया था। इसी दौरान दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आई थी जिसने सभी को हैरान कर दिया था। सुकेश ने जैकलीन के साथ अफेयर की बात बताई थी। परंतु जैकलीन ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया। ईडी का आरोप है कि जैकलीन ने सुकेश से करोड़ों के तोहफे लिए थे, जिसके कारण वह कई बार ईडी के सामने भी हाजिर हो चुकी हैं। 

PunjabKesari

नहीं हिट हुई एक्ट्रेस की फिल्में 

बीते साल एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का फिल्मी करियर भी कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा। वह बच्चन पांडे, अटैक, राम सेतु और सर्कलस जैसी फिल्मों में दिखी थी। परंतु कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी साबित नहीं हो पाई। वहीं इस साल जैकलीन की फिल्म क्रैक रिलीज होने वाली है। अब देखना काफी दिलचस्प रहेगा की यह फिल्म जैकलीन के लिए कितनी लकी रहती है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static