12 साल छोटी एक्ट्रेस पर आया रैपर बादशाह का दिल! जल्द बनेंगे पाकिस्तान के दामाद

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 12:28 PM (IST)

बॉलीवुड और पंजाबी गानों में अपने रैप का जलवा दिखाने वाले बादशाह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनकी दमदार आवाज ऑडियंस को खूब अच्छी लगती है। रैपर के किसी भी गाने को ऑडियंस का खूब प्यार मिलता है।  लेकिन सिर्फ प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी बादशाह खूब सुर्खियां बटौरते हैं। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो रैपर पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसे देखने के बाद फैंस ने दोनों के अफेयर की अटकलें लगानी शुरु कर दी हैं। 

दुबई में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखे दोनों

बादशाह और हानिया की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं उसमें देखा जा सकता है कि दोनों दुबई में हैं। अपने रोमांटिक वेकेशन को हानिया और बादशाह खूब एंजॉय कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया कि - 'मेरा दोस्त चंडीगढ़ में मुझे बचाने के लिए आया है।' पहली फोटो में दोनों काफी मजाकिया अंदाज में दिख रहे हैं वहीं दूसरी और तीसरी तस्वीरें खाने की हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hania Aamir 哈尼亚·阿米尔 (@haniaheheofficial)

हानिया संग कैमरे में कैद हुए बादशाह

कुछ तस्वीरों में जहां हानिया सड़क किनारे बैठे कॉफी पीती दिख रही हैं वहीं इस दौरान बादशाह भी उनके कैमरे में कैद हुए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hania Aamir 哈尼亚·阿米尔 (@haniaheheofficial)

पहले भी वायरल हो चुकी हैं तस्वीरें 

हानिया और बादशाह की तस्वीरें पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। दोनों कई बार एक साथ स्पॉट भी हो चुके हैं, जिसके बाद फैंस का मानना है कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि इन सब रुमर्स पर बादशाह ने कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है। वहीं अगर बात रैपर के वर्कफ्रंट की करें तो साल 2024 में उनके कई गाने आ चुके हैं जैसे 'गॉड डैम', 'सजना', 'सोलमेट' और 'डाकू'। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static