घूंघट ओढ़े मंडप में पहुंची शार्दुल की दुल्हनिया, Royal Entry से लेकर सात फेरों की तस्वीरें देखें यहां

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 10:59 AM (IST)

इन दिनाें फिल्मी गलियारों में शहनाइयां बज रही है। केएल राहुल- आथिया और कियारा -सिद्धार्थ मल्होत्रा की रॉयल शादी के बाद अब एक और वेडिंग चर्चा में चल रही है। हम बात कर रहे हैं कि भारतीय क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर जो अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर के साथ शादी  के बंधन में बंध गए हैं। 

PunjabKesari

शार्दुल ठाकुर मिताली पारुलकर को लंबे समय से डेट कर रहे थे, ऐसे में उनकी शादी का इंतजार फैंस को कब से था। दूल्हा- दुल्हन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जहां उनके लुक की खूब चर्चा हो रही है। महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से हुई इस शादी के लिए दुल्हन ने रेड लहंगा कैरी किया था। 

PunjabKesari

 मिताली के लहंगे में किया गया बूटी वर्क देखने लायक है। उन्होंने  नेट दुपट्टा, डायमंड ज्वेलरी , ब्रॉड नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, माथा पट्टी, मांग टीका, हाथ फूल के साथ अपने ब्राइडल लुक को पुरा किया। एक वीडियो में दुल्हन फूलों की चादर के नीचे बेहद खूबसूरत अंदाज में एंट्री करती दिखाई दे रही है। उन्होंने लंबे  घूंघट से अपने चेहरे को थका हुआ है। 

PunjabKesari
दूल्हे राजा की बात करें तो वह भारी कढ़ाई वाला बंदगला सूट के साथ क्रीम कलर की पगड़ी में काफी जच रहे हैं। मिताली पारुलकर के साथ सात फेरे लेने के बाद शार्दुल ठाकुर ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी का इजहार किया और अपनी पत्नी के लिए रोमांटिक पोस्ट लिखा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shardul Thakur FC🔵 (@shardulthakur16)


शार्दुल ठाकुर ने अपने पोस्ट में लिखा-  , "मेरे अच्छे और बुरे समय में मेरा साथ निभाने के लिए शुक्रिया, आपके साथ मैने जीवन जीने का असली मायने सीखा,मैं अब से अंत तक आपका दोस्त बनने का वादा करता हूं।" इन तस्वीरों में दूल्हा-दुल्हन का लुक बेहद रॉयल लग रहा है। 

PunjabKesari

इससे पहले  संगीत सेरमनी की भी कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें कपल पिंक आउटफिटट में नजर आए। शार्दुल ठाकुर की बात करें तो वह एक बिजनेस वुमन हैं।  मिताली पारुलकर ने 2014 में मीठीभाई कॉलेज से ग्रेजुएशन पूरा किया. इसके बाद JSW में बतौर इंटर्न अपना करियर शुरू किया. वह कई कंपनियों में सेक्रेटरी के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static