Ileana D'Cruz ने कर ली है सगाई ? Babymoon एंजॉय कर रही एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 04:51 PM (IST)

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने 2023 अप्रैल में प्रेग्रेंसी अनाउंस की थी। एक्ट्रेस की अभी शादी नहीं हुई है। लोगों जानना चाह रहे हैं कि आखिकर किसपर एक्ट्रेस का दिल आ गया है, लेकिन उन्होंने कभी तक अपने पार्टनर की पहचान छिपा कर रखी हुई थी। लेकिन अब पहली बार उन्होंने अपने पार्टनर की एक झलक शेयर की है। 

PunjabKesari

इलियाना इस वक्त बीच वेकेशन को एंजॉय कर रहीं है और उन्होंने अपने फैंस के साथ इसे शेयर करते हुए स्टोरी डाली है। तस्वीरों में वो एक मिस्ट्री मैन का हाथ थामें नजर आ रही हैं। जहां शख्स का चेहरा यहां पर भी रिवील नहीं हुआ है लेकिन दोनों के हाथ में engagement रिंग देखी जा सकती है। ये तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई है और इसे देखकर कई लोग ये कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने अपने मिस्ट्री मैन से सगाई कर ली है।

PunjabKesari

 हालांकि कुछ भी कंफर्म नहीं है। लोगों का कहना है कि हो ना हो ये कैटरीना का भाई सेबेस्टियन है। दरअसल कटरीना के लस्ट ईयर के बर्थडे के बाद से गॉसिप का बाजार गर्म था। इसके कुछ ही महीनों बाद इलियाना ने अपने प्रेग्नेंसी की announcement कर दी। लेकिन सच क्या है ये तो आने वाला समय ही बताएगा। इससे पहले वो फोटोग्राफर Andrew Kneebone को डेट कर रही थीं। साल 2019 में दोनों अलग हो गए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static