नहीं बर्दाश्त हुई पति से पत्नी की हार, Beauty Peasant का खिताब न मिलने पर कर डाली Insult

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 05:28 PM (IST)

भले ही आज जमाना काफी बदल चुका है लेकिन आज भी लोग एक औरत की जीत बर्दाश्त नहीं कर पाते। वहीं समाज के कुछ पहलु ऐसे भी हैं जहां पर एक लड़की की जीत लड़कों को बर्दाश्त नहीं होती। कुछ ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला ब्राजील से सामने आया है। जहां पर एक महिला ब्यूटी कॉन्टेस्ट की दूसरी विजेता बनी लेकिन उसका विजेता बनना उसके पति को नहीं भाया और उसने अपनी पत्नी की सरेआम बेइज्जती कर डाली।  

स्टेज पर चढ़ पति ने कर डाली बदतमीजी

इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एलजीबीटीक्यू+ ब्यूटी पीजेंट ने कुछ दिन पहले एक इवेंट घोषित किया था। वहीं इस इवेंट के जैसे ही परिणाम सामने आए तो वहां पर मौजूद सारी महिलाएं एक-दूसरे के गले मिलने लगी। ऐलान के दौरान प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर आई महिलाओं को क्राउन पहनाकर उनका सम्मान बढ़ाया गया। जैसे ही प्रतियोगिता में विनर को क्राउन पहनाया जाने लगा तो वह रनरअप वाली महिला के गले मिलने लगी। इसी बीच स्टेज पर एक शख्स चढ़ गया।

महिला के पति ने उठाकर फैंका क्राउन

यह शख्स कोई ओर नहीं बल्कि दूसरे नंबर पर आई महिला का पति था। वह जैसे ही स्टेज पर चढ़ा तो उसने विनर के क्राउन को छिन लिया और उसे स्टेज पर ही पटक दिया। जब तक किसी को कुछ समझ आता तब तक उस व्यक्ति ने क्राउन उठाकर स्टेज पर पटकर वहां बवाल खड़ा कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह व्यक्ति अपनी पत्नी के रनरअप बनने पर खुश नहीं था वह उसे विनर बनते देखना चाहता था। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

यह वीडियो  इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामले पर आयोजकों की ओर से आधिकारिक बयान भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह पारदर्शी निर्णय था और रनरअप के पति का हिंसक व्यवहार बहुत ही शर्मनाक है। उसने निर्णय को फेयर नहीं माना है। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

static