Meesho Mega Blockbuster Sale में ईयर फोन,  मोबाइल कवर पर भारी छूट, यहां फटाफटा चेक करें ऑफर

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 05:12 PM (IST)

नारी डेस्क: जैसे-जैसे त्योहारों का मौसम नजदीक आ रहा है, सभी ई-कॉमर्स साइट्स अपनी सबसे बड़ी सेल शुरू कर दी है। फ्लिपकार्ट से लेकर मीशो तक, हर कंपनी अपने ग्राहकों को बड़े पैमाने पर डील और डिस्काउंट दे रही है। ऐसे में आप भी फेस्टिव सेल की बंपर डील्स चेक कर मौके का फायदा उठाने में देर ना करें। 

PunjabKesari
ई-कॉमर्स कंपनी मीशो ने  'मीशो मेगा ब्लॉकबस्टर सेल' की घोषणा कर दी है। यह फेस्टिव सेल भारत भर के ग्राहकों को इस त्यौहारी सीजन में किफ़ायती विकल्पों की भरमार उपलब्ध कराने के लिए डिज़ाइन की गई है। कल से शुरू हुई इस ब्लॉकबस्टर सेल में 20 लाख से ज़्यादा विक्रेता हिस्सा लेंगे। 30 कैटेगरी में कुल 12 करोड़ उत्पाद छूट पर उपलब्ध होंगे।

PunjabKesari
इस ब्लॉकबस्टर  सेल में 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर इलेक्ट्रानिक्स प्रोडक्ट को खरीदा जा सकेगा। वहीं 150 रुपये से कम में ऑडियो प्रोडक्ट, ईयरफोन पर 70% तक डिस्काउंट, 250 रुपये की शुरुआती कीमत पर स्पीकर, नेकबैंड ईयरफोन पर 70% डिस्काउंट, वायर ईयरफोन 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिलेगी। इसके अलावा 99 रुपये में मोबाइल कवर और 79 रुपये में स्क्रीन गार्ड को खरीदा जा सकेगा।

PunjabKesari
मीशो मेगा ब्लॉकबस्टर सेल 2024 के लिए सबसे अच्छे सौदों का लाभ उठाने के लिए आप मीशी वेबसाइट https://www.meesho.com/ पर जा सकते हैं। इस साल मीशो अपने ज़्यादातर उत्पादों पर 80% तक की भारी छूट दे रहा है, जिसमें ब्यूटी, फ़ैशन और बहुत कुछ शामिल है।  मीशो ने विक्रेताओं की संख्या में 42% की वृद्धि देखी है, जो आगामी त्यौहारी सीज़न के लिए 2 मिलियन तक पहुंच गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static