करण की पार्टी में अपनी Lover के साथ पहुंचे ऋतिक, सुजैन के ब्वॉयफ्रेंड की हरकतें देख भड़के लोग

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 05:54 PM (IST)

बॉलीवुड के जाने- माने स्टार ऋतिक रोशन और उनकी एक्स-वाइफ सुजैन खान एक दूसरे से अलग होने के बाद  अपनी लव लाइफ को खुलेआम जाहिर कर रहे हैं। सबा के हाथों में हाथ थामकर करण जौहर की पार्टी में पहुंचकर ऋतिक ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। सुजैन भी अपने पार्टनर पर प्यार लुटाने में पीछे नहीं रही।

PunjabKesari


सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरों में ऋतिक और सबा एक दूसरे का हाथ थामे  बर्थडे पार्टी में एंट्री करते नजर आए। इस दौरान दोनों ने पैपराजी के साथ जमकर पोज दिए। इस बीच ऋतिक अपने गर्लफ्रेंड का बार- बार प्यार भरी निगाहों से निहार रहे थे।

PunjabKesari

वहीं इन दाेनों के लुक की बात करें तो सबा आजाद ब्लैक कलर के कट आउट ड्रेस में बेहद हॉट लगी तो  ऋतिक भी ब्लैक सूट में काफी हैंडसम नजर आए। दोनों ऑल ब्लैक लुक काफी कमाल का लग रहा था।

PunjabKesari

ऋतिक के बाद सुजैन भी अपने rumoured ब्वॉयफ्रेंडअर्सलान को लेकर पार्टी में पहुंची। सुजैन इस दौरान शॉर्ट शिमरी ड्रेस पहने हुईं थीं जबकि अर्सलान गोनी ब्लैक सूट में नजर आए। अर्सलान न मुंह में च्विंगम चबाते हुए  पार्टी में Entry मारी, जो लोगाें को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

 

एक यूजर ने लिखा- सुजैन को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे बॉयफ्रेंड किराए पर लिया हो। ऋतिक रोशन और सुजैन खान को देखकर लग रहा है कि इन्हे  अपने Ex के पार्टनर से कोई दिक्कत नहीं है। इससे पहले भी दोनों को एक साथ पार्टी करते दिखाई दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static