रेड कार्पेट पर छा गई हॉलीवुड हसीनाएं, Emily Blunt की हेयर एक्सेसरीज ने खिंची सबकी अट्रैक्शन

punjabkesari.in Wednesday, Sep 15, 2021 - 02:06 PM (IST)

यह METGala 2021 का डी-डे है! वैश्विक कोरोना महामारी के कारण-2020 में मेट गाला को स्थगित कर दिया गया था लेकिन साल 2021 में इसकी शानदार ओपनिंग की गई। MET Gala के रेड कार्पेट पर जहां कुछ सितारें एक से बढ़कर एक बढ़िया ड्रैस में नजर आए तो कुछ अपने अजीबो-गरीब परिधान को लेकर चर्चा का विषय बन गए। हम भी यहां आपको मेट गाला के कुछ Best और Worst लुक दिखाएंगे। चलिए एक नजर डालते हैं मेट गाला के रेड कार्पेट लुक पर...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

डेबी हैरी का ब्लौंडी फ्रंटवुमन यूएस फ्लैग-कलर्ड बॉल गाउन Zac Posen द्वारा डिज़ाइन किया गया था और जैकेट को डेनिम रियूज करके बनाया गया था।

PunjabKesari

हॉलीवुड एक्ट्रेस एमिली ब्लंट (Emily Blunt) ने रेड कार्पेट पर Miu Miu की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनीं थी। उनका यह लुक हॉलीवुड स्टार हेडी लैमर से प्रेरित था। Emily Blunt की स्टार हेयर एक्सेसरीज ने सबकी अट्रैक्शन खिंची

PunjabKesari

अमेरिकी एक्ट्रेस और लेखिका Lili Pauline Reinhart क्रिश्चियन सिटियानो के खूबसूरत मल्टीकलर फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं। उनकी इस यूनिक क्रिएटिव ड्रेस को फैंस का प्यार मिला।

PunjabKesari

एक्ट्रेस और मॉडल कारा डेलेविंगने (Cara Delevingne) ने व्हाइट टॉप के साथ पेंट पहनी थी, जिसपर लिखा था, "Peg the Patriarchy"। उनकी यह ड्रैस महिला सशक्तिकरण का प्रतीक है।

PunjabKesari

डेमोक्रेटिक पॉलिटिशियन अलेक्जेंड्रिया ओकासियो-कोर्टेज़ ने डिजाइनर ऑरोरा जेम्स का व्हाइट ऑफ शोल्डर मरमेड गाउन पहना था, जिसपर लाल रंग से "Tax the Rich" लिखा हुआ था।

PunjabKesari

अभिनेत्री लुपिता न्योंगो का डेनिम गाउन बाल अमेरिकी फोटोग्राफर लोर्ना सिम्पसन की कलाकृति से प्रेरित था।

PunjabKesari

राष्ट्रपति के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देने वाली अमेरिकी इतिहास की सबसे कम उम्र की कवयित्री अमांडा गोर्मन ने की वेरा वैंग पोशाक स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी से इंस्पायर्ड थी। उन्होंने सिर पर डायमंड क्राउन भी पहना था।

PunjabKesari

Emma Chamberlain ने गोल्डन कलर की मिनी ड्रेस पहनी जिस पर मिरर का वर्क किया गया है।

PunjabKesari

ब्रिटिश पत्रकार अन्ना विंटोर (Anna Wintour) इस दौरान फ्लोरल गाउन में नजर आईं।

PunjabKesari

अभिनेत्री सिएना ग्लैम सेक्विन, क्रिस्टल, फर वाले गाउन में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static