Hina Khan ने साउथ हीरोइनों को कहा- थुलथुला तो गुस्से से तिलमिलाई Hansika Motwani

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 05:37 PM (IST)

नारी डेस्कः फिल्म इंडस्ट्री में हीरोइनों के बीच लड़ाई-झगड़े, कैट फाइट बड़ी आम सी बात है। कई बार तो यह लड़ाई सोशल मीडिया तक पहुंच जाती है फिर फैंस इस पर अपनी राय देते हैं कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के साथ भी हुआ था और उनके भद्दे कमेंट सुनकर साउथ की एक हिरोइन को इतना गुस्सा आ गया था कि उन्होंने सरेआम हिना को इसके लिए लताड़ा था और वो हीरोइन कोई और नहीं साउथ की एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) हैं। ये किस्सा है तो पुराना लेकिन एक बार फिर लाइमलाइट में आया है, चलिए आपको ये किस्सा बताते हैं। 

दरअसल, बिग बॉस सीजन 9 (Big Boss Season 9 ) के दौरान हिना खान ने साउथ फिल्मों  में काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की थी। उस दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसी बातें बोल दी थी जिस पर खूब हंगामा हो गया था। हिना ने कहा था कि उन्हें साउथ फिल्मों के काफी ऑफर आते हैं लेकिन वो उन्हें ठुकरा देती हैं क्योंकि उन्हें वहां वजन बढ़ाने के लिए बोला जाता था।

PunjabKesari, Hina khan Hansika Motwani

हिना खान ने साउथ हीरोइनों को कहा-थुलथुल तो हुआ बवाल 

इसी के साथ हिना खान ने कहा था कि 'साउथ में ‘थुलथुल हीरोइनों’ को ज्यादा तवज्जों दी जाती है क्योंकि वहां के मेकर्स एक्ट्रेसेस का लटका हुआ पेट दिखाना पसंद करते हैं।' बस हिना खान की इसी बात पर जमकर बवाल हो गया था और साउथ की हीरोइनें (South Actress) उनके इस ब्यान पर काफी भड़क गई थी। हिना खान के क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे और उसके बाद कई साउथ एक्ट्रेसेस ने उन्हें खूब सुनाया था। इन्हीं में हंसिका मोटवानी भी थी।

PunjabKesari 

हंसिका मोटवानी का बात सुनकर चढ़ा पारा

ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया में बाल कलाकार काम करने वाली हंसिका मोटवानी ने उस समय ट्वीट करके हिना खान को खरी खोटी सुनाई थी। उन्होंने हिना खान के लिए एक ट्वीट किया और  लिखा, ‘शायद टीवी की लाडली बहु को पता नहीं है कि बहुत से बॉलीवुड स्टार्स, साउथ मूवीज में काम करते हैं। हमें नीचा दिखाने की कोशिश करने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए। बतौर साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस मैं कहना चाहूंगी कि मुझे मेरे साउथ इंडस्ट्री से होने पर काफी प्राउड है।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

खैर, ये किस्सा पुराना था। इस समय हिना खान हैल्थ इश्यूज से जूझ रही हैं। उन्होंने तीसरी स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर था। वह कीमोथेरेपी करवा रही हैं और अपने हैल्थ अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती हैं। उनके चाहने वाले उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। हिना खान की खूब तारीफें भी की जा रही हैं क्योंकि वह इस हालत में काम भी कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने ब्राइडल गेटअप लिए रैंप वॉक भी किया, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static