Month Of Love: रेड वेलवेट ड्रेस में दिखा हिना का बोल्ड व ग्लैमरस लुक

punjabkesari.in Wednesday, Feb 03, 2021 - 11:42 AM (IST)

टीवी इंडस्ट्री से बाॅलीवुड में पहचान बनाने वाली बोल्ड अदाकारा हिना खान आज ना सिर्फ अपनी एक्टिंग को लेकर बल्कि ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। खास बात तो यह है कि कभी पर्दे पर साधारण सी दिखने वाली हिना आज अपने बोल्ड लुक से टॉप एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। हिना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर हिना खान की लेटेस्ट तस्वीरें कहर ढहा रही हैं। 

PunjabKesari

भई, प्यार का महीना यानि फरवरी चल रहा है। वहीं कुछ दिनों बाद वैलेंटाइन वीक की शुरुआत होने वाली है। ऐसे में हिना की इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि लाल रंग से उन्होंने प्यार के इस महीने की शुरूआत कर दी है। जी हां, हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

जिसमें वह रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। हिना का ये रेड विंटर लुक देख फैंस एक्ट्रेस के दीवाने हो गए हैं। हिना ने रेड स्वेटर के ऊपर रेड वेलवेट कोट वियर किया है। जिसमें वह बेहद बोल्ड व खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

इसके साथ ही हिना ने मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। हिना का यह लुक विंटर फैशन के लिए बेस्ट ऑप्शन है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static