उफ्फ ये अदा... अनारकली सूट में अप्सरा लगी हिमांशी खुराना, एक्ट्रेस से लें Styling Tips

punjabkesari.in Wednesday, Jun 15, 2022 - 03:47 PM (IST)

बिग बॉस कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर  हिमांशी खुराना लोगों के दिलों में जगह बनाना अच्छे से जानती है। वक्त-वक्त पर वह अपने ब्यूटीफुल लुक फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। अब इस बार हिमांशी की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे- "वाह" ।

PunjabKesari
दरअसल एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक है। लाल अनारकली सूट में वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है। अगर आप भी दोस्त की शादी में कुछ शानदार पहनना चाहती हैं तो हिमांशी के इस सूट से आइडिया ले सकती हैं। 

PunjabKesari
इस खूबसूरत सूट में पंजाबी सिंगर एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही है। कभी वह फोन तो कभी किताब के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं। 

PunjabKesari
बड़े- बड़े झुमके और खुले बाल उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं। इस सूट में वह किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं, साथ में उनकी झुकी हुई आंखें  इस लुक को और शानदार बना रही है। 

PunjabKesari
लोग हिमांशी खुराना की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। इससे पहले भी उन्हे व्हाइट कलर के अनारकली सूट पहने देखा  गया था। सिर पर दुपट्टा रखे हुए हिमांशी अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static