टीवी की संस्कारी बहुओं का हॉट अवतार, कान्स फिल्म फेस्टिवल में लगाया ग्लैमर का तड़का

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 09:59 AM (IST)

कान्स फिल्म फेस्टिवल में टीवी की चहेती बहुंए बॉलीवुड हसीनाओं को खूब टक्कर देती दिखाई दी। हेली शाह और हिना खान अपी अदाओं से दीपिका पादुकोण, तमन्ना भाटिया, उर्वशी रौतेला और ऐश्वर्या को मात देती दिखाई  दी। यह कहना गलत नहीं हाेगा कि टीवी एक्ट्रेस ने  कान्स रेड कार्पेट पर मेजर फैशन गोल सेट किए हैं। यकीन नहीं हो रहा है तो इन दोनों के रेड कार्पेट लुक पर डालें एक नजर

PunjabKesari

दूसरी बार कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी टीवी एक्ट्रेस हिना खान स्ट्रैप्लेस रेड गाउन में काफी स्टनिंग नजर आई। उन्हाेंने अपने इस सुपर सिजलिंग लुक से हर किसी को इंप्रेस कर दिया।

PunjabKesari

वहीं हेली शाह ने भी कांस फिल्म फेस्टिवल' के रेड कारपेट पर ग्रे कलर के गाउन में धमाकेदार एंट्री मारी। डीप नेक गाउन के साथ बन उनके लुक को और भी गॉर्जियसबना रहा था।

PunjabKesari

कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट के लिए हिना ने  ऑफ-शोल्डर पर्पल लाइलैक गाउन को चुना था। उन्होंने अपने ट एंड ग्लैमरस लुक से सबको उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया था।

PunjabKesari

कान्स फिल्म फेस्टिवल से दूसरे दिन हेली सफेद रंग के गाउन में काफी बोल्ड नजर आई। एक लॉन्ड साइड स्लिट गाउन में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी।

PunjabKesari

कान फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन हिना ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगी। इस शॉर्ट बॉडी फिटिंग ड्रेस में  वह अपनी परफेक्ट फिगर फ्लांट करती नजर आई।

PunjabKesari

 हेली शाह ने ऑरेंज कलर का क्लासी ब्लेजर और पैंट वीयर कर फैंस को कायल कर दिया। उनका ये बॉसी लुक बेहद पसंद किया गया।

PunjabKesari
हिना खान की स्काई ब्लू कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस की भी खूब चर्चा रही। इस आउटफिट में अपने स्टाइलिश लुक को फ्लॉन्ट करने के लिए उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज दिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static