''आदिपुरुष'' का गाना सुन सबकी जुबान पर चढ़ा  ''राम सिया राम'', जानकी- राघव की प्रेम कहानी ने किया भावुक

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 05:50 PM (IST)

दक्षिण भारतीय फिल्मो के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म‘आदिपुरुष'का नया गाना ‘राम सिया राम' रिलीज हो गया है। कुछ ही देर में यह गाना हर किसी की जुबान में आ गया है। इस गाने की खास बात यह है कि इसमें राम और सीता के रूप में प्रभास और कृति सेनन की प्रेम कहानी दिखाई गई है। ये गाना इतना पसंद किया जा रहा है कि लोग इसकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 


ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष' में प्रभास की मुख्य भूमिका है। आदिपुरूष का दूसरा गाना ‘राम सिया राम' रिलीज हो गया है। इस गाने को साचेत और परम्परा ने गाया है, वहीं, इसके बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। गाने को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है। टी सीरीज की ओर से यूट्यूब पर इस गाने को रिलीज किया गया है। 

PunjabKesari
गाने के साथ लिखा गया है, ‘राम से रूठे, राम से माने, राम सिया राम, सियाराम, जय जय राम'।  3 मिनट के इस गाने में कई सीन ऐसे हैं जिसे देख इमोशनल हो रहे हैं।   इस गाने में सिया-राम की प्रेम  हानी के अलावा उनके बिछड़न और सीता को रावण से छुड़ाने के लिए तैयारी करते राम के विजुअल्स दिखाए गए हैं।  फिल्म का पहला गाना 'जय श्री राम' करीब आठ दिन पहले रिलीज किया गया था। अब दूसरा गाना सामने आने के बाद फैंस की फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 

PunjabKesari
एक यूजर ने इस गाने की तारीफ में कहा- ये सिर्फ एक गाना नहीं है बल्कि लोगों की भावनाएं इस गाने के साथ जुड़ी हैं। इस गाने को सुनकर मैं तो पूरी तरह से ब्लैंक हो गया और रोने लगा। लोगों का कहना है कि इस गाने को सुन आत्मा तृप्त हो गई। फिल्म ‘आदिपुरुष' 16 जून 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रभास के अलावा सैफ अली खान, कृति सेनन, देवदत्त गजानन नागे, सोनल चौहान, वत्सल सेठ आदि प्रमुख भूमिका में हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static